कस्बे के वार्डों में तीन माह से बंद पड़ी स्ट्रीट लाइटें, जिम्मेदारों का उदासीन रवैया बना परेशानी का सबब

May

जितेन्द्र वाणी, नानपुर
नानपुर में मुख्य चौराहे व कई वार्डो में बन्द पड़ी स्ट्रीट लाइट चोरों को न्योता दी रही है। गौरतलब है कि स्कूल चौराहे व गांधी तिराहे के साथ कस्बे के सभी वार्डों में तीन माह बीत चुके हैं स्ट्रीट लाइटें चालू करने की फुर्र्सत जिम्मेदारों को नहीं है।
गड्ढे दे रहे दुर्घटना न्योता
बारिश का मौसम शुरू हो चुका है, पहली बारिश के बाद ही गड्ढों में पानी भर गया है, उचित प्रबंधन नहीं होने के गड्ढों में गंदा पानी भर जाने से राहगीरों को परेशान होना पड़ रहा है, लेकिन जिम्मेदार सब कुछ देखते हुए भी अनजान बने हुए हैं। जिम्मेदारों का नागरिकों की समस्याओं की ओर कोई ध्यान नहीं है, जिससे नगरवासियों में आक्रोश पनप रहा है।
इस बारे में सरपंच सावनसिंह मारू कहते हैं कि कस्बे में कई जगहों पर स्ट्रीट लाइटें बंद होने की शिकायत मिली है, मेरे द्वारा एमपीइबी के जिम्मेदारों समस्याओं से अवगत करवा दिया गया है, लेकिन जिम्मेदार अधिकारियों के उदासीन रवैये सबके लिए समस्या बन गया है। अधिकारी जनप्रतिनिधियों को भी अनसुना कर रहे हैं।
नागरिकों की पीड़ा-
रमेश लोहार- रात को हमारे पूरे मोहल्ले में कई माह से लाईट बन्द पड़ी है चोरों का डर भी बना रहता है यदि जल्द स्ट्रीट लाइट चालू कराई , बारिश के चलते अंधेरे जहरीले जानवरो का भी लगातार भय बना हुआ है।

जिम्मेदार बोल-
/राहुलसिह चौहान कनिष्ठ अधिकारी एमपीइबी अलीराजपुर/ :- यह काम ग्राम पंचायत का है हमारा काम मीटर देखने का है यदि मीटर से परेशानी आ रही है तो दिखवाता हूं।