कलसिंह के नक्शे कदम पर भाजपा को डुबाने उतरे ” बहादुर” भरा नामांकन

May

झाबुआ लाइव ” के लिऐ जितेंद्र राठौड” की रिपोर्ट ।

IMG-20151102-WA0108

थांदला के निर्दलीय विधायक ” कलसिंह” भाबर की राह पर चलते हुऐ उनके भाई ” बहादुर भाबर” ने भी आज भाजपा को झटका देते हुए ” निर्दलीय ” उम्मीदवार के रुप मे रतलाम लोकसभा उपचुनाव के लिऐ आज झाबुआ मे नामांकन दाखिल कर दिया है गौरतलब है कि बहादुर भाजपा के जिम्मेदार पदाधिकारी रहे है ।

कलसिंह ने हराया था भाजपा को — 

गौरतलब है कि इस समय कलसिंह भाबर जो कि बहादुर के भाई है उन्होंने भी भाजपा से बगावत करते हुऐ सन 2013 के विधानसभा चुनाव मे थादंला से भाजपा को शिकस्त दी थी । लेकिन उसके बाद खुद तत्कालीन सांसद ओर मौजूदा भाजपा जिला इकाई ने तमाम विरोध के बावजूद ना सिर्फ भाजपा विधायक के रुप मे मान सम्मान देना जारी रखा अलबत्ता अभी भी कलसिंह को ” कोर कमेटी” मे शामिल किया हुआ है अब बहादुर भाबर का नामांकन किसके इशारे पर हुआ यह एक जांच का विषय है ।

यह भी हो सकता है — 

अगर बहादुर भाबर रतलाम लोकसभा का चुनाव निर्दलीय की हैसियत से लडते हैं यानी नामांकन वापस  नही लेते तो थांदला विधानसभा इलाके मे भाजपा के खिलाफ संदेश जायेगा ओर इस नजदीकी मुकाबले मे भाजपा को दिक्कत हो सकती है ओर कांग्रेस को फायदा होगा । ओर अगर बहादुर नाम वापस लेते है तो इसका मतलब यह होगा कि कलसिंह के दबाव मे वह झुके है तो सवाल खडा होगा कि यह दबाव नामांकन के पहले क्यो नही दबाव बनाया गया ?