एसपी अलीराजपुर विपुल श्रीवास्तव के अचानक हुऐ तबादले से हर कोई हैरानी मे .. कमलनाथ सरकार पर उठे सवाल!

- Advertisement -

चंद्रभानसिंह भदोरिया @चीफ एडिटर 

अलीराजपुर के एसपी विपुल श्रीवास्तव का कल देर शाम अचानक कमलनाथ सरकार ने तबादला कर दिया .. सचिन शर्मा को अलीराजपुर का एसपी बनाया गया है .. तबादला यु तो प्रशाशनिक व्यवस्था है लेकिन जब बिना किसी ठोस वजह के होता है तो किरकिरी सरकार की जनमानस मे होती है .. बात अगर एसपी विपुल श्रीवास्तव की करे तो उनके करीब एक साल के कार्यकाल मे जिले मे शांति व्यवस्था बनी हुई थी ओर जो भी कुछ बडे आपराधिक घटनाक्रम हुऐ उसे पुलिस ने रिकार्ड समय मे शाट॔आउट कर लिया था .. बात अगर एसपी विपुल श्रीवास्तव की सरलता – सहजता – सहृदयता की करे तो हर राजनीतिक दल – उनके नेता .. मीडिया ओर आम नागरिक उनके व्यवहार के कायल थे .. पुलिस महकमे के बारे मे कहा जाता था कि ऐसा एसपी शायद ही दोबारा कभी आये .. खुद सांसद कांतिलाल भूरिया भी एसपी की एक खुले मंच से तारिफ कर चुके थे .. बीते हफ्ते ही गृहमंत्री बाला बच्चन जब अलीराजपुर आये थे तब स्थानीय विधायकों ओर पार्टी पदाधिकारियों ने एसपी की काय॔प्रणाली की सराहना की थी ।  लेकिन इन सबके बावजूद अगर एसपी विपुल श्रीवास्तव का तबादला बेवजह हुआ तो यह तबादला आम लोग पचा नहीं पा रहे है ओर ना ही जनप्रतिनिधि पचा पा रहे है संभव है कि अगले एक दो दिनो मे इस तबादले के विरोध मे लोग सडकों पर दिखाई दे ।

)

नोट – अगर आप झाबुआ – अलीराजपुर जिले के मूल निवासी है ओर हमारी खबरें अपने वाट्सएप पर चाहते है तो आप हमारा मोबाइल नंबर 8718959999 को पहले अपने स्माट॔फोन मे सेव करे ओर फिर Live news लिखकर एक मेसेज भेज दे आपको हमारी न्यूज लिंक मिलने लगेगी

नोट : अगर पहले से हमारे मोबाइल नंबर 9425487490 से हमारी खबरें पा रहे हैं तो कृपया ऊपर वर्णित खबर पर न्यूज के लिए मैसेज न भेजे।