अप्रेल फूल पर झाबुआ में होगा ठहका सम्मेलन

May

आयोजन के पोस्टर्स का हुआ विमोचन

बाबेल चौराहे पर ठहाका सम्मेलन के पोस्टरों का विमोचन करते व्यापारीग
बाबेल चौराहे पर ठहाका सम्मेलन के पोस्टरों का विमोचन करते व्यापारीग

झाबुआ। सकल व्यापारी संघ द्वारा होली मिलन समारोह मनाते हुए 1 अप्रेल को मूर्ख दिवस पर ठहासा सम्मेलन का भव्य आयोजन शहर के हद्रय स्थल राजवाड़ा चौक पर किया जाएगा। जिसमें देश के ख्याति प्राप्त कवि शिरकत कर अपनी हास्य रचनाओं से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध करने के साथ हंसी के बड़े-बड़े ठहाके लगाने को मजबूर कर देंगे। इस सम्मेलन के पोस्टर्स का विमोचन मंगलवार को सुबह बाबेल चौराहे पर हुआ। इस अवसर पर आयोजन समिति का भी गठन किया गया। यह जानकारी देते हुए सकल व्यापारी संघ के मीडिया प्रभारी निखिल भंडारी ने बताया कि इस सम्मेलन में देश के ख्याति प्राप्त कवि महाराष्ट्र के मुंबई से अजय अट्टापट्टू एवं मुकेश मासूम, मप्र के बेरछा से दिनेश (देशी घी) राजस्थान के बांसवाड़ा से मयंक मित तथा डूंगरपुर से छत्रपाल शिवाजी अपने रचनाएं प्रस्तुत करने के लिए पधारेंगे। यह सम्मेलन 1 अप्रेल को रात्रि साढ़े 8 बजे से आरंभ होगा। इस अवसर पर फूलों से होली खेली जाएगी। साथ ही सूखे रंगों से तिलक लगाया जाएगा। सम्मेलन करीब ढ़ाई से 3 घंटे तक चलेगा।
नारेबाजी के साथ किया पोस्टर का विमोचन
सम्मेलन के फोल्डर का विमोचन स्थानीय बाबेल चौराहे पर मंगलवार को सुबह किया गया। विमोचन अवसर पर आशीष कटलाना, संदीप जैन, रितेश कोठारी, जोहर भाई बोहरा, निखिल सेठिया, निलेश शाह, मनोज कटकानी, हार्दिक अरोड़ा, मनोज संघवी, हरीश शाह, राजनारायण गुप्ता सहित बड़ी संख्या में व्यापारी उपस्थित थे। इस अवसर पर सभी व्यापारियों ने भारत माता की जय, वंदे मातरम, व्यापारी एकता जिंदाबाद, ठहाका हम लगाएंगे, होली खेलकर आएंगे, जैसे नारे लगाए।
आयोजन समिति गठित 
सम्मेलन को सफल बनाने के लिए समिति का भी गठन किया गया है। जिसका संयोजक नीरजसिंह राठौर, विजय पांडे एवं राजेन्द्र यादव को बनाया गया। अतिथियों के सत्कार के लिए कमलेष पटेल, प्रवीण रूनवाल, भरत बाबेल को जिम्मेदारी सौंपी गई। मंच व्यवस्था मनोज जैन एवं मनीष व्यास देखेंगे। टेंट-लाईट के लिए अजय पंवार, योगेश सोनी, रविराजसिंह राठौर, अब्दुल रहीम अब्बु दादा एवं अभय रूनवाल, पेयजल की व्यवस्था राजेश शाह, मनोज कटकानी एवं अमित जैन तथा प्रचार-प्रसार का जिम्मा निखिल भंडारी एवं पंकज जैन मोगरा को सौंपा गया है। होली मिलन समिति में संतोष जैन  निर्मल अग्रवाल, प्रेमप्रकाश कोठारी एवं कैलाश श्रीमाल को शामिल किया गया है।