वैक्सीन सेंटर बंद होने से लाइनों में अपनी बारी का इंतजार करते ग्रामीणों में रोष

0
83

सिराज बंगडवाला, खरडूबड़ी
रामा ब्लॉक के गांव खरडूबडी में कोविड सेन्टर चालू था जब सोमवार को ग्रामीणों द्वारा पूछताछ करने पर सीएचओ ने बताया की यहां वैक्सीन नहीं है और पारा एव कालीदेवी सेन्टर पर ४५ वर्ष वाले को वैक्सीन डोज़ लगाया जा रहा है। ग्रामीणों ने बताया की खरडूबडी से पारा ६ किमी और कालीदेवी १० किमी दूर है जिसके चलते खरडूबडी पंचायत में यहां पर करीब आठ गांव लगता है और लोग वैक्सीन डोज़ के लिए आते हैं परतु शनिवार को यहां पर वैक्सीनेशन किया गया था एवं दोपहर ३ बजे के बाद वैक्सीन खत्म हो गई, पंरतु जब वैक्सीन सेंटर बंद हुआ तब उस समय लाइन में अपनी बारी का इंतजार करते लोग मायूस हो गए। घंटों इंतजार करने के बाद वैक्सीन नहीं एवं ग्रामीण नाराज होकर घर लौटे।
ग्रामीणों का कहना है जब खरडुबडी में कोविड सेन्टर चालू था तो शासन को इसको बंद नहीं करना चाहिए जब अभी खेतों में काम चालू है हम समय निकाल कर वेकसीन डोज़ के लिए आकर लगवा सकते थे। इस लिए शासन से अनुरोध है कि यहाँ पर कोविड सेन्टर चालू कर दिया जाए जिसके कारण ग्रामीणों को वैक्सीन लगाने में सुविधा मिल सके।
सीएचओ मायावती डामोर कहती है कि- खरडूबडी में कोविड सेन्टर बंद है हमारे पास वैक्सीन नहीं है और पारा या कालीदेवी कोविड सेन्टर चालू है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here