प्रचार-प्रसार के अंतिम दिन कांग्रेस-भाजपा ने घर घर जाकर मांगे वोट

0
713

आलीराजपुर से फिरोज खान

चशे आजाद नगर भाबरा में नगर परिषद चुनाव का प्रचार देर शाम समाप्त हुआ । दोनो प्रमुख दलों ने अपना अपना शक्ति प्रर्दशन कर भाजपा विधायक कांग्रेस के पाषद प्रत्याशी ने डोल तासो के साथ घर घर पहुंच कर अपने पक्ष में वोट डालने की अपील की ।

भाजपा ने 15 वार्डों में जनसमपर्क किया जिसमें सांसद प्रतिनिधि माधवसिंह डावर , मुकाम सिंह किराड़े व वार्डों के प्रत्याशी विशेष रूप घर घर पहुंच कर वोट की अपील कर रहे थे । इधर कांग्रेस प्रत्याशी भी ढोल तासे के साथ वार्ड में मतदाताओं में मत मांगते नजर आये । खाश कर विधायक जीतू पटवारी भी आजाद नगर भाबरा पहुंचे परन्तु 5 बजे प्रचार बंद होने से जन सम्पर्क नहीं कर पाये आजाद की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर सीधे कांग्रेस कार्यालय पहुंचे । जहां सभी पार्षद से चर्चा कर बचे  एक दिन में हर मतदाता से घर पहुंच सम्पर्क में रहकर अपने पक्ष में वोट करवाने की बात कही ।

कांग्रेस कार्यालय में युका जिलाध्यक्ष ने जीतू पटवारी से कहा आजाद नगर भाबरा में जब से फामॅ भरने है तब से यहां संयम कांग्रेस प्रत्याशी ही चुनाव के लिए वार्ड में मतदाताओं से मिल रहा है कोई भी कांग्रेस का दबंग नेता ने चुनाव की कमान नहीं सम्हाली है । जिससे प्रत्याशी भी नर्वस हैं । इस अवसर पर कुलदीप बुंदेला धार , प्रदेश सचिव कुलदीप डंग धार , विधायक प्रताप ग्रेवाल , लियाकत पटेल धार , कार्यवाहक अध्यक्ष ओम राठोड़ , सुरपाल अजनार , दिपक भूरिया फिरोज़ खान , हनीफ खान , लहीक मो शैख , खुर्शीद दिवान , आदिल शैख , निलू जयसवाल , राजेश जयसवाल , आदि विशेष रूप से मोजूद थे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here