पीएम मोदी के विरुद्ध अपशब्दों का प्रयोग करने वाले युवक के खिलाफ थाने पहुँचकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सौपा ज्ञापन

0
1576
आलीराजपुर। 23 जुलाई को अमर शहीद चन्द्र शेखर आजाद की भूमि आजादनगर में जहाँ हजारों लोग अमर शहीद आजाद को नमन करने के लिए आये थे तो वही एक गार्डन में बेरोजगार युवाओ को एकत्रित कर एक कार्यक्रम का आयोजन कर वहां पर बाहर से आया हुआ एक युवक द्वारा माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी के विरुद्ध उपस्थित युवाओ को प्रधानमंत्री की हत्या करने के लिए उकसाने जैसा भाषण दिया जा रहा था। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वॉयरल होते ही नगर में आक्रोश का माहौल बन गया। युवक द्वारा प्रधानमंत्री के बारे में अपशब्दों का प्रयोग कर युवाओ को उनकी हत्या के लिए उकसाने का प्रयास करने के विरोध में शनिवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने आलीराजपुर के पूर्व विधायक माननीय नागरसिंह चौहान के नेतृत्व में थाना कोतवाली पहुँचकर थाना प्रभारी श्री दिनेश सोलंकी को एक ज्ञापन सौप सम्बंधित व्यक्ति के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर सख्त कार्रवाई कर गिरफ्तार करने की मांग की। कार्रवाई नही होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी गई।
थाने पर मीडिया से बात करते हुए पूर्व विधायक नागरसिंह चौहान ने कहा कि लोकतंत्र में सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है लेकिन बोलने की मिली आजादी का कुछ लोग गलत फायदा उठाकर कुछ भी बोल देते हैं। 23 जुलाई को बेरोजगार युवाओं को एक कार्यक्रम के माध्यम से एकत्रित कर गोपाल प्रजापत द्वारा प्रधानमंत्री जी के बारे में गलत भाषा का प्रयोग किया गया जो कि सहन करने के लायक नही है। उक्त युवक को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई नही की गईं तो भाजपा पूरे जिले में आंन्दोलन करेगी। चौहान ने कहा कि क्षेत्र में कुछ संगठन है जो प्रधानमंत्री मोदी के विरुद्ध युवाओ को भड़काकर उनकी हत्या के उकसाने का प्रयास कर रहे है ऐसे संगठनों के विरुद्ध हम पुरजोर विरोध कर उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करवाएंगे। जो लोग देश को तोड़ने की बात करेंगे या देश के सर्वोच्च पद पर आसीन लोगो के विरुद्ध अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करेंगे उनका पुरजोर विरोध किया जाएगा साथ ही उनके विरुद्ध एफआईआर दर्ज करवाई जाएगी।
ये थे उपस्थित
कार्यक्रम में पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष किशोर शाह,नगर पालिका अध्यक्ष रीतेश डावर,नपा उपाध्यक्ष मकु परवाल, मण्डल अध्यक्ष रिंकेश तंवर,महामंत्री गिरिराज मोदी, पार्षद कांतिलाल राठौड़, दशरथ सिंह चन्देल,राजू मोदी,नीलेश जैन,सरपंच धुंधा भाई, मनोज राठौड़, अंकित शाह,दीपक परिहार,सिद्धार्थ जैन,राजू चौहान सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे। आवेदन के साथ आरोपी युवक की वीडियो की सीडी भी सलग्न की गई। यह जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी हितेन्द्र शर्मा ने दी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here