नवोदय विद्यालय समिति ने ऑनलाइन कक्षा 6वीं प्रवेश फॉर्म किए आमंत्रित

0
83

रितेश गुप्ता, थांदला

जवाहर नवोदय विद्यालय थांदला झाबुआ के प्राचार्य, नन्हेलाल झरिया ने कहा कि कक्षा 6 वीं की 80 सीटों पर प्रवेश के लिए, नवोदय विद्यालय समिति नोएडा द्वारा आगामी सत्र 2021-22 के लिए एक ऑनलाइन आवेदन पत्र आमंत्रित किया गया है, जिसमें वर्तमान में अध्ययन कर रहे छात्र हैं। कक्षा 5वी में अध्ययनरत छात्र ऑनलाइन फॉर्म भर सकते हैं और अधिक विशिष्ट जानकारी प्राप्त करने के लिए, आप जवाहर नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा प्रभारी संतोष कुमार चौरसिया पीजीटी रसायन विज्ञान के अपने मोबाइल नंबर 8085589904 पर संपर्क कर सकते हैं।
प्रवेश प्रभारी रसायन विज्ञान शिक्षक चौरसिया ने कहा कि जो बच्चे वर्तमान में सत्र 2020-21 में कक्षा V में पढ़ रहे हैं, वे बच्चे ऑनलाइन आवेदन करेंगे, इच्छुक छात्र नवोदय विद्यालय समिति की वेबसाइट पर लॉग इन करके आवेदन कर सकते हैं। प्रवेश आवेदन की अंतिम तिथि 15 दिसंबर 2020 है।
शिक्षक चौरसिया ने कहा कि 2020 में बोर्ड सीबीएसई परीक्षा में कक्षा 12 के नवोदय विद्यालय के छात्रों ने भारत में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि जेएनवी भारत सरकार के शिक्षा मंत्रालय के सभी दिशा-निर्देशों को भी पूरी तरह से अपना रहा है। जेएनवी थांदला ग्रामीण क्षेत्रों के छात्रों को आधुनिक शिक्षा प्रदान करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है और स्कूल पूरी तरह से आधुनिक कंप्यूटर लैब, भौतिकी, रसायन विज्ञान, जीव विज्ञान प्रयोगशाला, पुस्तकालय से सुसज्जित है और यहाँ अच्छी तरह से योग्य शिक्षक छात्रों के सीखने के परिणामों को रोकने के लिए अपनी सेवाएं प्रदान कर रहे हैं। फुल टाइम फिजिकल एजुकेशन टीचर, आर्ट टीचर, म्यूजिक टीचर। जेएनवी है। पूरी तरह से सह-शिक्षा आवासीय स्कूल है जिसका मोटो है शिक्षार्थ आइए और सेवार्थ जाइए हैं”।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here