नवजात मासूम को छोडकर भाग गयी किशोरी मां

अलीराजपुर लाइव के लिऐ फिरोज खान बबलू लाइव MASUM01

अलीराजपुर जिला चिकित्सालय मे एक 15 वर्षीय किशोरी ” अपने नवजात बच्चे ( लडका ) को आईसीयू मे छोडकर फरार  हो गयी है परेशान चिकित्सकों ने पुलिस ओर बाल कल्याण संरक्षण समिती को उक्त जानकारी दे दी है फिलहाल बच्ची का इलाज किया जा रहा है । अलीराजपुर एसपी कुमार सौरभ ने मामले मे जांच के आदेश दिए है ।

जोबट मे दिया था जन्म   , मामला प्रेम प्रसंग का 

दरअसल बुधवार शाम को जोबट थाने के बिलखेडी गांव की इस किशोरी ने जोबट के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इस बच्चे को जन्म दिया था जिसके बाद जच्चा –  बच्चा को जिला चिकित्सालय लाया गया ।  आज सुबह पता चला कि इस मासूम की 15 वर्षीय मां उसे छोडकर भाग गयी है अलीराजपुर जिला चिकित्सालय के सिविल सर्जन डा प्रकाश ढोके ने बताया कि बच्चे  का इलाज जारी है ओर पुलिस के साथ बाल संरक्षण समिति को बता दिया गया है ।

बच्चे को मारने की असफल कोशिश की थी MASUM02

अलीराजपुर के सिविल सर्जन डा प्रकाश ढोके ने अलीराजपुर लाइव को दिए वीडियो बयान मे चोकानें वाला खुलासा यह किया कि 15 वर्षीय मां यह चाहती थी कि यह बच्चा मौत के मुंह मे चला जाये ओर इसके लिऐ उसने अपने तरीके से प्रयास भी किए थे मगर जब कामयाब नही हुई तो वह इस मासूम को छोडकर ही भाग गयी ।

जिससे प्रेम प्रसंग के चलते हुई थी गर्भवती उसकी हो चुकी है दुर्घटना मे मौत 

इस पूरे घटनाक्रम मे सबसे बडी विडंबना का शिकार मासूम नवजात हुआ है अभी उसके जन्म के चौबीस घंटे भी नही हुऐ है कि उसे जन्म देने वाली मां उसे छोडकर भाग गयी उसके पहले उसने इसे मारने की असफल कोशिश की थी । ओर जिस शख्स के चलते इसकी मां गर्भवती हुई थी उसकी भी कुछ माह पहले दुर्घटना मे मौत हो चुकी है । अब इस बच्चे का भविष्य बाल संरक्षण समिती तय करेगी ।

यह बोले जिम्मेदार –

मैने मामले मे जांच के आदेश दिए है उस लडकी की भूमिका की जांच की जायेगी उसके बाद ही कोई एक्शन संभव है—  कुमार सौरभ – एसपी अलीराजपुर

किशोरी ने कल जोबट के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर नवजात को जन्म दिया था जिसे कल देर शाम अलीराजपुर जिला अस्पताल लाया गया था लडकी जिसके साथ प्रेम प्रसंग कें चलते गर्भवती हुई उसकी दुर्घटना मे मौत हो चुकी है ओर इस मासूम को खुद उसकी मां ( किशोरी) ने मारने की कोशिश की जेब कामयाब नही हुई तो भाग गयी है हमने पुलिस को सूचना