डकैती की योजना बना रहे 4 बदमाशों को पुलिस ने धरदबोचा; हथियार और 25 बाइक बरामद …

0
2622

विपुल पांचाल@ झाबुआ Live

धार जिले की टांडा पुलिस ने 4 डकैतों को पकड़ने में बड़ी सफलता हासिल की है। यह कार्रवाई एसपी आदित्य प्रताप सिंह के निर्देशन में और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पाटीदार एसडीओपी एव्ही सिंह के मार्गदर्शन में बनी टीम ने की।
आज हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसका खुलासा किया गया। पुलिस के मुताबिक 17 नवम्बर को पुलिस को सूचना मिली थी कि जामदा भूतिया के डकैत ग्राम डोबनी के भंडारिया फलिया में डकैती डालने वाले हैं। इसकी सूचना तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई इसके बाद पुलिस द्वारा डकैतों को पकड़ने के लिए दो टीम बनाई गई। एक टीम में स्वयं थाना प्रभारी विजय वास्कले व दूसरी टीम में चौकी प्रभारी रिंगनोद राहुल चौहान अपनी अपनी टीमों के साथ आरोपीयो को पकड़ने के लिए भंडारिया फलिये में नहर के पास जंगल में डकैती की योजना बना रहे आरोपियों को पकड़ने के लिए योजनाबद्ध तरीके से दबिश दी।
मौके से पुलिस ने 4 आरोपियों दिलीप पिता चोगड उर्फ चोंगर भूरिया निवासी काकड़ फलिया भूतिया, संतोष पिता केसर सिंह भूरिया निवासी भूतिया फलिया, बबलू पिता कुंवर सिंह भूरिया निवासी भूरिया फलिया, रेमला पिता गुमान सिंह भूरिया निवासी भूतिया काकड़ फलिया को धरदबोचा। हालांकि इसमें चार आरोपी मौके से फरार हो गए।
पकड़े गए रेमला से पुलिस ने एक देसी कट्टा 315 बोर का, 3 जिंदा कारतूस, एक होंडा शाइन बाइक, आरोपी दिलीप के कब्जे से एक देशी 12 बोर कट्टा, दो जिंदा कारतूस व एचएफ डीलक्स बाइक व अन्य दो आरोपियों से एक फलिया व खटकेदार चाकू के साथ मशहूका जप्त की। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा इंदौर, धार, बड़वानी व आलीराजपुर से बाइक चोरी करना स्वीकार किया है। आरोपियों से चोरी की कुल 25 बाइक भी पुलिस ने बरामद की है। इसी के साथ आरोपीयो से सख्ती से पूछताछ करने पर रिंगनोद थाना क्षेत्र में गोलीबारी की घटना कार्य करना भी स्वीकार किया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here