आजाद नगर भाभरा पुलिस की बडी कार्यवाही, 45 पेटी अवैध शराब जप्त

0
1710

फिरोज खान @अलीराजपुर

आलीराजपुर जिले की जोबट विधानसभा उपचुनाव को लेकर जिला प्रशासन पैनी नजर लगाये हुएं हैं । ऐसी कोई चूक न हो जाये की जिला प्रशासन के लिए सरदर्द बन जाये, जिसके चलते पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के सख्त निर्देश के चलते आज रात चन्द्रशेखर आजाद नगर(भाबरा) पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल कर शराब माफियाओं में खलबली मचा दी है ।

चन्द्रशेखर आजाद नगर(भाबरा) थाना प्रभारी विजय देवड़ा ने पदभार ग्रहण करने के बाद बरझर पुलिस चौकी अन्तर्गत रिगोल के खिचडीयाकाडोसा गांव में 45 पेटी अवेध शराब जप्त कर शराब माफियाओं में खलबली मचा दी है । इससे पहले अभी तक इस प्रकार की बड़ी कारवाई होते नजर नहीं आई है । पदस्थापना के बाद पहली बार मे ही इतनी बड़ी मात्रा में शराब का जखीरा बरामद कर थाना प्रभारी, पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर खरे उतरते दिखाई दे रहे हैं । थाना प्रभारी मुखबिर की सुचना मिलते ही दल-बल के साथ मौके पर पहुंच कर मक्का की फसल में छुपाकर रखी चार अलग-अलग कम्पनी की 45 पेंटी अंग्रेजी शराब जप्त कर ली । उक्त शराब की पेटीया विनू पिता सना मावी भील उम्र 30 वर्ष के खेत में छुपा रखी गई थी जो खातरीया पिता दिता मावी भील उम्र 45 वर्ष की बताई जा रही है । इस शराब की अनुमानीत कीमत एक लाख छत्तीस हजार रू आंकी गई है । इन दोनों आरोपीयों को मौके से गिरफ्तार कर न्यायालय पैश किया गया जहां से इन्हे जेल भेज दिया गया है ।

चन्द्रशेखर आजाद नगर(भाबरा) थाना प्रभारी विजय देवड़ा ने बताया की जैसे ही मुखबिर की सूचना मिली तत्काल ही दल के साथ मौके पर दबीश दी गई जहां बड़ी मात्रा में शराब के साथ ही दो आरोपीयो को गिरफ्तार किया गया है, पकडाये एक आरोपी पर पहले भी शराब का प्रकरण दर्ज है । साथ ही देवड़ा ने कहा की आगे भी अवैध शराब माफियाओं पर कारवाई जारी रहेगी । ढाबो में भोजन के नाम से चल रहे शराब के कारोबार एवं मोटर सायकलो पर शराब का अवैध परिवहन करने वाले लोगों पर नकेल कसे जाने की बात भी कही गई ।

इस बड़ी कारवाई में एसआई ब्रजलाल भुरिया , बरझर चौकी प्रभारी राकेश मौर्य , आरक्षक अंकित , नगर सेनिक ने अहम भूमिका निभाई ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here