जोबट के समीप दुर्घटना में युवक की मौत परिजन ने जताई शंका

- Advertisement -

आकाश उपाध्याय/सुनील खेड़े@जोबट
जोबट से लगभग 7-8 किमी चमरबेगड़ा-खट्टाली रोड पर कल रात्रि दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई । उक्त दुर्घटना में कुछ ऐसे तथ्य सामने आए है जिसके चलते परिजनों ने घटना को लेकर शंका जताई है ।
जानकारी अनुसार ढोल्यां तहसील कुक्षी निवासी मुकेश बामनिया जो वर्तमान में खट्टाली डंपर पर ड्राइवरी कर रहा था जिसकी कल रात्रि दुर्घटना में मृत्यु हो गई । युवक को घटना स्थल से रात्रि 10:30 बजे 108 एम्बुलेंस के माध्यम से समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जोबट लाया गया । घायल की जांच के पश्चात ड्यूटी डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया । घटना की सूचना वाहन मालिक द्वारा परिजनों को 12 घंटे बाद अल सुबह 11 बजे दी गई । ओर कहा गया कि डीजल लेने ट्रेक्टर से जाते समय दुर्घटना हो गई है और वो हॉस्पिटल में भर्ती है । परिजनों के जोबट पहुचने के बाद मालूम हुआ कि दुर्घटना में मुकेश की कल रात्रि मृत्यु हो गई है ।
परिजनों ने शंका जताई है कि अगर कल रात्रि को ही मुकेश की मृत्यु हो गई थी तो हमे सूचना इतनी लेट क्यो दी गई ? घटना के 12 घंटो बाद भी पुलिस ने मौका मुवायना क्यो नही किया ? दुर्घटना ग्रस्त ट्रेक्टर कहा है ? ये सारे सवाल कही न कही कोई बड़ी गड़बड़ की ओर इशारा कर रही है ।
108 ड्राइवर से चर्चा करने पर उसने बताया कि दुर्घटना को सूचना मिलने पर जा राजे थे रास्ते मे एक स्कार्पियो गाड़ी मिली जिसमे मृतक मुकेश को लाया जा रहा था उसमें से उसे एम्बुलेंस में जोबट लाया गया । अब प्रश्न यहा ये उठता है कि उक्त स्कोर्पियो कोसकी थी व मृतक को कहा से लेकर लाया जा रहा था ?
पूरे मामले में जांच पुलिसकर्मी सोबरन पाल का कहना है कि हमने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है । मृतक के पोस्टमार्टम व घटना स्थल के मुआयना करने के बाद ही पता चलेगा उक्त मामले दुर्घटना का है कुछ और ।