दुकानदार को चकमा देकर दिनदहाड़े 2 बदमाशों ने ऐसे उड़ाए 30 हजार; पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

- Advertisement -

सलमान शैख़@ झाबुआ Live
नगर में दिनदहाड़े चोरी की घटनाएं आम हो गयी है, इससे नगरवासियों में काफी भय व्याप्त है। इसी बीच 2 अज्ञात बदमाशों ने एक मोबाइल दुकान से 30 हजार रुपये उड़ा लिए।

घटना मंगलवार को दोपहर करीब 3 बजे पेटलावद के अपना कलेक्शन पर हुई। हालांकि वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी वारदात कैद हो गई। वारदात का पता दुकान संचालक को सील्लक मिलाने पर लगी। दिनदहाड़े लूट की वारदात से आसपास के क्षेत्र में खलबली मच गई। पिछले दिनों सिर्वी मोहल्ला में 1 महिला से चेन छीनकर चोर फरार हो गए थे।
घटना के बाद दुकान संचालक रतनलाल मोती गेहलोत ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीरों से बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।
टीआई संजय रावत ने बताया बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमें गठित की गई हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।
सामान लेने के बहाने आये थे बदमाश-
बदमाश जनरल स्टोर्स की दुकान पर समान लेने के बहाने आये और कुछ सामान की खरीदी के बाद 1 युवक ने पैसे दिए और दुकानदार को बातों में उलझाकर कंधे पर कुछ लगाया और गल्ले में हाथ डालकर उसमे रखे रुपये चुरा लिए। दुकानदार को रुपये चोरी होने की सूचना 1 घण्टे बाद दुकान की सिल्लक मिलाते समय मिली।