दलित-आदिवासी की बेटियों के साथ हुवे दुष्कर्म, गांधी परिवार के साथ हुई दमनकारी कार्यवाही को लेकर कांग्रेस ने धरना-प्रदर्शन  

0

पीयूष चन्देल, अलीराजपुर
उप्र के हाथरस में एक दलित की बेटी के साथ हुवे दुष्कर्म ओर बर्बरतापूर्ण अत्याचार तथा राष्ट्रीय कांग्रेसी नेता राहुल-प्रियंका गांधी के साथ हुवे दमनकारी कार्यवाही का मामला अब गहराता जा रहा है। इसके विरोधस्वरूप जिला मुख्यालय पर शुक्रवार को जिला कांग्रेस कमेटी ओर युवक कांग्रेस ने उप्र में दलित एवं खरगोन के झिरनिया गांव की आदिवासी की बेटी के साथ हुई ज्यादती तथा हाथरस में मोदी और योगी सरकार की शह पर गांधी परिवार के साथ हुई दमनकारी कार्यवाही को लेकर जिला कांग्रेस कार्यालय पर धरना-प्रदर्शन कर राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन कलेक्टर प्रतिनिधि नायब तहसीलदार जितेंद्र चौहान को सोपा। इसके पश्चात नेताओ ने जमकर नारेबाजी करते हुवे योगी सरकार का पुतला दहन भी किया। इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष महेश पटेल, क्षेत्रीय विधायक मुकेश पटेल, युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष बापू पटेल सहित वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और युवा कार्यकर्ता मौजूद थे।

देश मे गुंडाराज चल रहा है

जिला कांग्रेस कार्यालय पर आयोजित धरना प्रदर्शन में कांग्रेसी नेताओं ने उप्र ओर मप्र में दलित-आदिवासी युवतियों के साथ हुवे दुष्कर्म की घोर निंदा करते हुवे उप्र सरकार को तत्काल बर्खास्त किए जाने की मांग की। जिकां अध्यक्ष महेश पटेल एवं विधायक मुकेश पटेल ने राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी ओर प्रियंका गांधी के साथ हुई दमनकारी-हिटलरशाही कार्यवाही की निंदा कर आक्रोश जताया। उन्होंने कहा कि देश मे इन दिनों गुंडाराज चल रहा है,मोदी सरकार के राज में देश की बहन ओर बेटियां सुरक्षित नही है। उन पर आएं दिन दुष्कर्म, गैंगरेप ओर अत्याचार के मामले बढ़ रहे है। युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष बापू पटेल ने कहा कि दलितों-आदिवासी ओर किसानों के हक की लड़ाई लड़ने वालो को मोदी और योगी सरकार रोककर लोकतंत्र की हत्या कर रही है। राष्ट्रीय नेता राहुल ओर प्रियंका गांधी तथा दलित-आदिवासीयो की बेटियों के अपमान को सहन नही किया जाएगा, इसके लिए युवक कांग्रेस देशभर में सड़को पर उतरकर महाआंदोलन करेंगी। धरना प्रदर्शन के पश्चात कांग्रेसी नेताओ के नेतृत्व में सिनेमा चौराहे मार्ग पर उप्र सरकार का पुतला दहन किया गया। इस दौरान कांग्रेसी नेताओं ने केंद्र की मोदी और यूपी की योगी सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की। इस अवसर पर महिला कांग्रेस नेत्री शोभना ओंकार, युवा नेता सोनू वर्मा, जहीर मुगल, तरुण मंडलोई, सुरेंद्र चौहान, सुनील खेड़े, जीतू अजनार, सुनील भयडिया, राजू बामनिया, जितेंद्र देवड़ा, सलमान मकरानी सहित जिलेभर के कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे। यह जानकारी जिला कांग्रेस मीडिया प्रभारी रफ़ीक कुरेशी ने दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.