सांसद कांतिलाल भूरिया का कट्ठीवाड़ा की जनसभा में वादा, कहा- किसानों की तरह महिला स्व-सहायता समूहों का कर्ज भी होगा माफ

- Advertisement -

गोपाल राठौड़, कट्ठीवाड़ा
जिस तरह हमारी सरकार ने प्रदेशभर में किसानों का दो लाख रुपए तक का कर्ज वचन पत्र के अनुसार माफ कर अपना वादा निभाया है, उसी तरह जल्द ही वचन पत्र के अनुसार महिला स्व सहायता समूहों का कर्ज भी माफ किया जाएगा। यह बात आज कट्ठीवाड़ा के कृषि उपज मंडी प्रांगण में आयोजित जय किसान ऋण माफी शिविर के दौरान मौजूद जनसमुदाय को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय सांसद कांतिलाल भूरिया ने कही। उन्होंने किसानों को ऋण माफी पत्र भी दिए। साथ ही साथ सांसद निधि से 5 पानी के टैंकरों का वितरण भी किया। इसके पूर्व सभा को संबोधित करते हुए सांसद भूरिया ने कहा कि हमारी सरकार ने बिजली का बिल हाफ कर दिया है, तथा बेटियों की शादी में अब सीधे 51 हजार रुपए दिए जाएंगे। सांसद भूरिया ने कार्यक्रम में मौजूद जनसमुदाय से हाथ उठाकर अगले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को वोट देकर राहुल गांधी को देश का प्रधानमंत्री बनाने की अपील की। इस अवसर पर पूर्व रेल राज्यमंत्री एवं वर्तमान में गुजरात से वर्तमान राज्यसभा सांसद नारायण भाई राठवा ने सभा को संबोधित करते हुए यूपीए सरकार की उपलब्धियां गिनाई व अगले लोकसभा चुनाव में सांसद कांतिलाल भूरिया को भारी बहुमत से जिताने की अपील की। सभा को गुजराती मिश्रित आदिवासी भाषा में संबोधित करते हुए क्षेत्रीय विधायक कलावती भूरिया ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाई व कहा कि जल्द ही वह क्षेत्र की बदहाल सडक़ों को दुरुस्त करवाने जा रही है, खराब सडक़े की जगह नई सडक़े बनेगी। उन्होंने यह भी कहा कि कट्ठीवाड़ा से आजादनगर की सडक़ का टेंडर हो गया। कलावती भूरिया ने किसानों को ऋणमाफी की बधाई देते हुए कहा कि जल्द ही महिला स्व-सहायता समूहों का ऋण माफ होगा। इस अवसर पर अलीराजपुर विधायक मुकेश पटेल ने भिलाली भाषा में सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ सरकार की उपलब्धियां बताते हुए अगले लोकसभा चुनाव में कांतिलाल भूरिया को जिताने की अपील की। जिला कांग्रेस अध्यक्ष महेश पटेल ने भी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार की उपलब्धियां बताई व लोगों से आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को विजय बनाने का संकल्प दिलवाया। इस अवसर पर जिला कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष ओम राठौर, पारसिंह बारिया, राजू वाखला, वरसिंह बारिया, कमलसिंह कनेश, संदीप कनेश, ओमप्रकाश गुप्ता, गुलाम मंसूरी, लईक, नूर मोहम्मद शेख. भारत राजसिंह जाधव आदि कांग्रेसी मौजूद थे।
)

नोट – अगर आप झाबुआ – अलीराजपुर जिले के मूल निवासी है ओर हमारी खबरें अपने वाट्सएप पर चाहते है तो आप हमारा मोबाइल नंबर 8718959999 को पहले अपने स्माट॔फोन मे सेव करे ओर फिर Live news लिखकर एक मेसेज भेज दे आपको हमारी न्यूज लिंक मिलने लगेगी

नोट : अगर पहले से हमारे मोबाइल नंबर 9425487490 से हमारी खबरें पा रहे हैं तो कृपया ऊपर वर्णित खबर पर न्यूज के लिए मैसेज न भेजे।