भाजपा पार्टी का विकास लगातार दिख रहा है – डावर

0

आलीराजपुर लाईव से ब्यूरो चीफ फिरोज खान की रिपोर्ट

जनपत पंचायत चशे आजाद नगर भाबरा के विभिन्न पंचायतों वह गांवों से चार दिन तक घुमती हुई विकास यात्रा बरझर पहुंची जहां शुक्रवार का समापन हुआ ओर कल बोरकुण्डिया , बड़गांव होकर बडीपोल में समाप्त हो जायेगी । इस अवसर पर यात्रा में चल‌ रहे मप्र निगम मण्डल अध्यक्ष माधवसिंह डावर ने कहा कि भाजपा पार्टी का विकास लगातार दिख रहा है । लगातार सरकार विकास की बात कर‌ रहे है‌ । विकास के लिए विकास यात्रा निकाल रही है । बरझर में आज ही सोसायटी भवन‌ भवन , सामुदायिक भवन , दुकान – शोचालय का लोकार्पण किया साथ ही मेन सड़क मार्ग से मोरीफलीया सुदूर सड़क का भूमिपूजन किया । आपका कोई भी काम हो हम सभी के दरवाजे आधी रात को खुल्ले रहने‌ की बात कही । ‌ ये विकास यात्रा खत्म नहीं हुई यहां से प्रारम्भ हुई है — विशाल रावत

‌विधायक प्रतिनिधि विशाल रावत ने कहा कि इस विकास यात्रा का उद्देश्य ओर हमारे मुख्यमंत्री मंशा क्या है उसके बारे में सभी को मालूम होना चाहिए । ये यात्रा यहां खत्म नहीं हुई है । ये विकास यात्रा यहां से प्रारम्भ हुई है । जिस व्यक्ति का कोई काम रह गया है । प्रधानमंत्री आवास में नाम छुट गया हो , अपील धारा का कुआं ले ले । मुख्यमंत्री ने लाडली बहना योजना प्रारम्भ की है जिस घर में चार बहना बहुएं है सभी को एक हजार रूपए देने की बात कही ।

‌अन्तिम व्यक्ति तक योजना का लाभ पहुचे -इन्दर सिंह डावर*

‌जनपत अध्यक्ष इन्दर सिंह डावर ने कहा कि 14 तारीख से तातीआम्बा से चालू हुई थी जो सत्त हम गांव गांव जाकर शासन से दि जा रही योजनाओं की समीक्षा कर‌ रहै है । योजनाओं का लाभ अन्तिम व्यक्ति तक पहुंच रहा या नहीं यह देखने ओर उसे पहुचाने‌ के लिए उसकी चिंता कर यह यात्रा निकाली है ।

‌‌भाजपा ही एक ऐसी पार्टी हे जो वादे पूरे करती है – भुपेंद्र डावर

‌भूपेंद्र डावर ने कहा कि सरकार आपके द्वारा आई है केन्द्र व राज्य शासन की 180 योजनाएं आप तक पहुंची है या नहीं यह देखने के लिए हम लोग आपके बीच पहुंचे हैं । भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो वादे पूरे करती है और विकास की बात करती है।

‌‌सरपंच ने पुलिस चौकी को थाना बनाने की घोषणा याद दिलाई‌

‌हिमसिग बारिया ने कहा कि हमारे अन्तिम तक की चिन्ता करने वाली भाजपा है । पेट से लेकर मृत्यु तक हमारी चिंता रखती है । साथ ही पुलिस चौकी को थाना बनाने की मुख्यमंत्री की घोषणा को पुरा करने के लिए मंच पर बेठे जनप्रतिनिधियों का ध्यान आकर्षण करवाया । ताकी दिन प्रतिदिन हो रही वारदातों से बचा जा सके।

यहां किया भूमिपूजन – शिलान्यास

बरझर में आदिम जाति सेवा सहकारी संस्था बरझर भवन लागत 33 लाख 44 हजार के भवन का लोकार्पण किया गया साथ ही सुदुर सम्पर्क सडक में सड़क मार्ग से मौरीफलिया तक लागत 18 लाख 28 हजार रुपए व सामुदायिक स्वछता परिसर सह दुकान 3 लाख 50 हज़ार का लोकार्पण किया व सामुदायिक भवन तम्बोलिया फलियां बरझर का भी लोकार्पण किया गया।

‌इस अवसर पर ये थे विशेष रूप से मोजूद

जिला महामंत्री मांगीलाल चोहान उदयगढ , विधायक प्रतिनिधि भुपेंद्र डावर , मण्डल अध्यक्ष मनीष शुक्ला , एसडीएम देवकी नंदन सिह , तेहसीलदार जितेन्द्र सिंह तोमर , सोसायटी मेनेजर शेलेन्द सिंह , धर्मेन्द्र जयसवाल , शंकर राठोड़ , रमेश शाहू , डायालाल पंचाल , धन्ना लाल प्रजापत , चंदुलाल शाहू , राजू पंचाल , बीईओ विनोद कुमार कोरी , बीआरसी राजेंद्र बेरागी , पंच, सरपंच व जनपत सदस्य , आंगनवाड़ी कार्यकर्ता व ग्रामीण विशेष रूप से मोजूद थे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.