हर घर जननायक-हर घर कमलनाथ कैलेंडर 2023 वितरण कार्य का शुभारंभ हुआ

0

आलीराजपुर ब्यूरो 

कांग्रेस नेता महेश पटेल के नेतृत्व में आज नए वर्ष के दिन उदयगढ़ में ब्लॉक स्तर बैठक का आयोजन किया गया था जिसमे उनके द्वारा प्रकाशित कैलेंडर हर घर जननायक-हर घर कमलनाथ कैलेंडर 2023 वितरण का शुभारंभ किया गया । कार्यक्रम में मौजूद सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कैलेंडर वितरण के साथ घर घर तक कलैंडर पहुँचने के निर्देश दिए गए ।

उक्त कार्यक्रम में महेश पटेल ने सभी कार्यकर्ताओं को पूरी ताकत से कांग्रेस पार्टी का कार्य कर फलिये फलिये तक पार्टी को मजबूत करने की बात कही साथ ही पटेल ने कहा कि पूरे ब्लॉक में अगर कोई भी ग्रामीण अगर प्रताड़ित, परेशान या किसी समस्या में है तो आप सभी मिलकर इसके हक के लिए लडो व आवश्यकता पड़े तो मुझे भी बताना हम सब मिलकर उसके लिए लड़ेंगे । जिला कार्यवाहक अध्यक्ष ओम सेठ राठौर ने अपने उद्धबोधन में कहा कि नऐ वर्ष में नई सरकार कमल नाथ सरकार बनाने का संकल्प हम सभी को लेकर काम करना है ।

कार्यक्रम में नव नियुक्त ब्लॉक अध्यक्ष कुँवरसिंह खराड़ी, यतीन्द्र शर्मा, खुर्शीद दिवान, ज्ञानसिंह मुझलदा सहित कई स्थानीय कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे । मीडिया से चर्चा पर महेश पटेल ने बताया कि कमलनाथ जी के निर्देश पर हर ब्लॉक के हर बूथ पर कांग्रेस को मजबूत करने के उदेश्य से महत्वपूर्ण बैठक रखी गई है । साथ ही कमलनाथ जी द्वारा विमोचित 2023 कैलेंडर वितरण का शुभारंभ भी आज नववर्ष पर उदयगढ़ से किया जा रहा है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.