कोतवाली पुलिस टीम ने 4 चोरियों का पर्दाफाश किया

0

आलीराजपुर।  विगत दिनों कस्बा अलीराजपुर मे अज्ञात आरोपियों के द्वारा एक के बाद एक लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम देकर घटना कारित की गई थी, जिसमें मुख्यत बोहरावाडी में सोना, चांदी के जेवरात एवं पंचमुखी हनुमान मंदिर से मुकूट चोरी सहित दो अन्य स्थानों पर चोरी की वारदातें की गई थी। जिस पर प्रत्येक घटना पर से अज्ञात बदमाशों के विरूद्ध 04 प्रकरण पंजीबद्ध कर घटना को अनुसंधान में लिया गया था।   पुलिस को आरोपियों को गिररफ्तार करने में सफलता मिली है। 

अज्ञात आरोपियों की धरपकड हेतु पुलिस अधीक्षक अलीराजपुर मनोज कुमार सिंह के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अलीराजपुर एस.आर.सेन्गर व एसडीओपी अलीराजपुर श्रृद्धा सोनकर के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक शिवराम तरोले के अधीनस्थ टीम गठित की गई थी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एआर सेंगर ने बताया कि गठित पुलिस टीम के द्वारा अज्ञात आरोपियों की धरपकड हेतु लगातार घटना दिनांक से ही गंभीरता से प्रायास किये जानें के फलस्वरूप उक्त घटना के अज्ञात आरोपियों के बारें में अपने मुखबीर तंत्र से जानकारी प्राप्त होनें पर आरोपी कमलेश पिता कालु, निवासी ककराना थाना सोण्डवा, सुरेश पिता डंगुरिया निवासी चिचलगुडा एवं लक्ष्मण पिता शेरसिंह, निवासी सेमलपाटी को गिरफतार करने मे सफलता प्राप्त हुई है। गिरफतार आरोपियों से इनसे चुडी, अंगुठी, पेण्डल टॉप्स सभी सोने के, मंदीर से चुराया गया चांदी का मुकुट एवं 05 बोरा सलाई धूप कुल कीमती 3 लाख, 64 हजार 500 रू0 का जप्त किया गया है। 

एसडीओपी अलीराजपुर श्रृद्धा सोनकर ने बताया कि दिनांक 19.09.2022 को बस स्टैण्ड के पास ग्रामीण बैंक में भी उक्त गिरफतार आरोपियों के द्वारा चोरी का प्रयास किया गया था। उक्त सराहनीय कार्यवाही हेतु कोतवाली पुलिस टीम के प्रभारी निरीक्षक शिवराम तरोले एवं इनके अधीनस्थ टीम के अन्य सदस्यों को उक्त सराहनीय कार्य के लिये इनके उत्सावर्धन हेतु पृथक से विभागीय प्रक्रिया अनुसार पुरुस्कृत करने की कार्यवाही की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.