राजनैतिक दबाव में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर जिलाबदर की कार्यवाही करने के विरोध में राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

0

आलीराजपुर। जिले में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और नेताओं पर गंभीर अपराध के प्रकरण नहीं होने पर भी राजनैतिक द्वेषता के चलते जिलाबदर की कार्यवाही करने के विरोध में सोमवार को राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन कलेक्टर को सौंपा गया। इस दौरान विधायक मुकेश पटेल, जिला कांग्रेस प्रभारी अध्यक्ष ओमप्रकाश राठौर सहित कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद थे।

क्या है ज्ञापन में 

सौंपे गए ज्ञापन में बताया गया कि जिले में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और नेताओं पर गंभीर अपराध के प्रकरण नहीं होने पर भी राजनैतिक द्वेषता के चलते जिलाबदर की कार्यवाही कर दमनपूर्वक नीति अपनाकर जनता की आवाज दबाने का भरसक प्रयास प्रशासन द्वारा किया जा रहा है। जिसका जिला कांग्रेस कमेटी निंदा प्रस्ताव पारित करती है एवं प्रशासन को चेतावनी देती है कि ऐसे प्रकरण वर्तमान सत्ता में बैठे कई नेताओं के खिलाफ गंभीर अपराध के प्रकरण पंजीबद्ध है, किन्तु उनके विरूद्ध किसी भी तरह की कार्यवाही नहीं करते हुए केवल कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रताडित किया जा रहा है। जिसका जवाब आने वाले समय में विधानसभा सत्र में कांग्रेस द्वार पुरजोर तरीके से उठाया जाएगा। कांग्रेस नेताओं ने राज्यपाल से मांग की है कि भविष्य में अन्यायपूर्ण एवं भेदभावपूर्ण कार्यवाही नहीं करने के लिए प्रशासन को निर्देशित करने का कष्ट करे।

ये थे विशेष रूप से मौजूद

इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लईक पठान, सोंडवा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मोहन भाई, उसान भाई छकतला, कैलाश चौहान, महिला कांग्रेस महासचिव शोभना ओंकार, सेवादल अध्यक्ष सुरेन्द्रसिंह, जन समस्या प्रकोष्ठ अध्यक्ष खुर्शीद अली दिवान, सुरेश सारडा, मुकेश गुप्ता, जीतू देवडा, दिलीप भाई, राजेन्द्र टवली, सानी मकरानी, सोनू चंदेरी, जिला पंचायत सदस्य बिहारी भाई, मंडलम व सेक्टर के कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.