पाटीदार समाज की बेटी पुलिस कांस्टेबल परीक्षा में हुई पास, समाज सहित गांव में हर्ष

May

लवेश स्वर्णकार @ रायपुरिया

बेटियों की उपलब्धि पर घर परिवार के साथ साथ गांव भी झूम उठता है। रायपुरिया में पाटीदार समाज की बेटी रवीना पाटीदार ने अपने समाज का नाम रोशन किया है। उन्होंने पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा पास कर ली है। 28 तारीख को मेडिकल टेस्ट होना बाकी है। 

रवीना ने पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा पास की उक्त जानकारी के बाद जहां बधाई का सिलसिला जारी है। वही पाटीदार समाज की बेटी की इस उपलब्धि पर परिवार, समाज सहित गांव में हर्ष व्याप्त है। गौरतलब है रवीना पाटीदार, पूर्व मंडी अध्यक्ष व भाजपा नेता भरतलाल पाटीदार की बेटी है। रवीना में शुरू से ही सरकारी नौकरी में जाने की तमन्नाएं थी रवीना ने पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा पास तो की है साथ ही वो एएसआई बनने की भी पढ़ाई कर रही है। रवीना बेटियों के लिए प्रेरणा बनी है क्योंकि आत्म विश्वास प्रबल हो और कुछ बनने की ललक हो तो फिर कुछ भी असंभव नही रहता कई बार रवीना के परीक्षाए दी है। 

रवीना ने इससे पहले भी पुलिस बनने के लिए तो स्टेशन पुलिस तथा स्टेशन मास्टर की भी परीक्षा दी थी। रवीना रोजाना सुबह उठकर वाकिंग के साथ कसरत आदि करती हैं। परीक्षा में पास होने के बाद रवीना पाटीदार अपने पिता भरतलाल पाटीदार के साथ रायपुरिया थाना प्रभारी राजकुमार कुंसारिया तथा सब इंस्पेक्टर दिव्यज्योति गोयल से भी मुलाकात करने गई और उनसे  जानकारियां हासिल की टीआई कुंसारिया और सब स्पेक्टर दिव्यज्योति ने भी रवीना को बधाई देकर उज्ज्वल भविष्य की कामनाए की।