इस पंचायत पर 7 साल बाद पुनः भाजपा का कब्जा, 1055 वोट से मिली जीत

0
824

लवेश स्वर्णकार, रायपुरिया

ग्राम पंचायत के सम्पन्न हुवे के बाद आए परिणामो ने सब को हैरानी में डाल दिया है यहां आए एतिहासिक परिणाम में भाजपा समर्पित होमी बाई नन्दु निनामा ने 1055 वोटो से जीत दर्ज की है। दरअसल हर बूथ पर उन्हें लीड मिली है। होमी बाई निनामा भाजपा समर्पित होने से तथा अधिकांश पंच भी भाजपा समर्पित होने से 7 साल बाद रायपुरिया ग्राम पंचायत पर भाजपा का कब्जा हो गया है । जीत दर्ज करने के बाद 26 जून को सरपंच होमिबाई नन्दु निनामा ने सुप्रसिद्ध माँ भद्रकाली माता के मंदिर जाकर माथा टेका है उन्होंने वहां प्रार्थना की की उन्हें जो सेवा का अवसर मिला है उससे वह जनता का हमेशा सेवक बनकर काम कर सके। 

रायपुरिया में मजबूत हुईं भाजपा जनमत भाजपा के साथ

ग्राम के हर बूथ पर होमी बाई नन्दु निनामा को लीड मिली है इसका पूरा श्रेय ग्राम के युवाओं को जाता है। ग्राम के युवाओं ने चुनाव के घर घर तक अपनी बात पंहुचाकर होमी बाई को विजय बनाने की अपील की थी जिसका परिणाम यह आया कि पूरे ग्राम के हर वार्ड में उन्हें भरपूर वोट मिले। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और गांव के युवाओं ने मिलकर इस ने जीत में योगदान दिया।

जनपद से उर्मिलाकुवर महेन्द्रतापसिंह राठौर की भी धमाकेदार जीत

दरअसल नवागत सरपंच के पति नन्दु निनामा तथा महेन्द्रतापसिंह राठौर तथा उनकी पूरी टीम ने साथ मिलकर ग्राम पंचायत और जनपद पंचायत सदस्य के  लिए चुनाव में उतरे थे दरसअल दोनो की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया और मिलकर काम किया जिसका परिणाम यह आया कि सरपंच के लिए होमी बाई नन्दु निनामा का चुनाव चिन्ह चश्मा और जनपद में उर्मिलाकुंवर महेन्द्रतापसिंह राठौर  का चुनाव चिन्ह ट्रेक्टर को एक साथ दनादन जनता ने मुहर लगाई। यू कहे कि लोगो ने चश्मा पहनकर ट्रेक्टर को चलाया। उर्मिलाकुवर महेन्द्रतापसिंह राठौर ने 700 वोट के लगभग की लीड लेकर एक मजबूत जीत दर्ज की। सरपंच ओर जनपद दोनो में भाजपा की हुई जीत का श्रेय युवाओ को जाता ही है जनता ने भी सही का साथ देकर यह साबित कर दिया कि जनता के जनमत पर ही हर नेता की नींव टिकी होती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here