शक्ति अभिनंदन अभियान के अंतर्गत नानी-दादी का हुआ सम्मान

0

थांदला। महिला एवं बालिका सम्मान हेतु सामाजिक जागरूकता को बढ़ावा देने के लिए आयोजित जागरूकता अभियान के अंतर्गत थांदला की आँगनवाड़ी केंद्र में “नानी-दादी सम्मान” कार्यक्रम का सफल आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम 5 अक्टूबर को शासन द्वारा निर्धारित कैलेंडर के अनुसार आयोजित किया गया।

आँगनवाड़ी केंद्र क्रमांक 13 पर आयोजित इस कार्यक्रम में आँगनवाड़ी कार्यकर्ता मनीषा निनामा और सहायिका मोनिका सिसोदिया ने विशेष भूमिका निभाई। वार्ड की पार्षद नसीम पठान की उपस्थिति में, आँगनवाड़ी केंद्र की पर्यवेक्षक पुष्पा डोडियार के मार्गदर्शन में बुजुर्ग महिलाओं को माला पहनाकर उनका सम्मान किया गया।

शक्ति अभिनंदन अभियान के अंतर्गत आयोजित इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य समाज में बुजुर्ग महिलाओं को सम्मानित कर उनके आत्मबल को बढ़ाना है। इस पहल से न केवल बुजुर्ग महिलाओं का मनोबल ऊँचा होगा, बल्कि यह समाज में जागरूकता फैलाने का एक अनूठा प्रयास है।

इस कार्यक्रम से यह संदेश दिया गया कि वरिष्ठ नागरिकों का समाज में महत्त्वपूर्ण योगदान है और उनके अनुभवों से युवा पीढ़ी को प्रेरणा मिल सकती है। कार्यक्रम में उपस्थित सभी ने इस आयोजन की सराहना की और इसे बुजुर्गों के सम्मान की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम बताया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.