न्यू हिमालय स्कूल में 2024-25 के लिए अलंकरण एवं शपथ ग्रहण समारोह संपन्न

थांदला। छात्रों में जिम्मेदारी और प्रतिबद्धता की भावना को विकसित करने और आत्म-शासन के प्रति जागरूकता पैदा करने के उद्देश्य से न्यू हिमालय स्कूल अलंकरण एवं शपथ ग्रहण समारोह उत्साहपूर्वक आयोजित किया गया। समारोह की अध्यक्षता स्कूल के चेयरमैन श्री बुरहान कल्याणपुरवाला, निदेशक श्री सुहैल और प्राचार्या श्रीमती गीता शर्मा ने की।

समारोह में नवनियुक्त पदाधिकारियों ने अपने आत्मविश्वास को व्यक्त किया और अपनी जिम्मेदारी का भार संभालते हुए, उन्होंने अपनी क्षमताओं के अनुसार अपनी ड्यूटी निभाने की शपथ ली। नए परिषद सदस्यों का उत्साह स्पष्ट दिखाई दिया, गर्व के साथ मार्च किया, अपना सिर ऊँचा रखते हुए छात्र नेताओं के रूप में जिम्मेदारियों को संभालने के लिए तैयार थे। स्कूल के सभी शिक्षकों द्वारा उन्हें बैज और सैश प्रदान किए गए।

प्राचार्या श्रीमती गीता शर्मा ने छात्र नेताओं को बधाई दी और उन्हें अपने कर्तव्यों का निष्पक्ष और ईमानदारी से निर्वहन करने की सलाह दी। निदेशक श्री सुहैल ने उन्हें मूल्यों को बनाए रखने और सेवा के माध्यम से सकारात्मक प्रभाव उत्पन्न करने की भावना से भरपूर रहने के लिए प्रेरित किया। चेयरमैन श्री बुरहान कल्याणपुरवाला ने छात्र परिषद का नेतृत्व करते हुए उन्हें शपथ दिलाई कि वे अपेक्षाओं पर खरा उतरेंगे और स्कूल के मिशन के साथ तालमेल बिठाकर काम करेंगे। समारोह का संचालन श्रीमती सीमा शुक्ला एवं श्री राहुल राणा ने किया। अंत में, छात्र अक्षय बरिया ने धन्यवाद ज्ञापन प्रस्तुत किया। समारोह का समापन राष्ट्रगान के साथ हुआ।

Comments are closed.