नगर में गूंजे श्री राम के जयकारे, अणु पब्लिक स्कूल के बच्चों ने निकाली विशाल राम यात्रा

0

थांदला। पूरा देश एवं पूरा विश्व 22 जनवरी श्री राम लाल की अयोध्या में होने वाली प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव की तैयारी में जुटा है विगत एक माह से लगातार सभी धार्मिक सामाजिक संस्थाओं एवं राम भक्तों द्वारा लगातार कई आयोजन किया जा रहे हैं।

इसी क्रम में थांदला नगर भी राम मय हो गया है। पूरा नगर भागवत भजन से सना हुआ है, तो वहीं गली मोहल्ले चौराहों को आकर्षक विद्युत साज के साथ सजाया गया है स्वागत द्वार लगाए गए हैं। और इन्हीं के साथ में प्रभात फेरी सुंदरकांड एवं भजन संध्या का आयोजन लगातार नगर में जारी है। जब ऐसे रामायण माहौल में पूरा नगर शन हो तो बच्चे कैसे अपने आप को कैसे राम नहीं होने से रोक सकते थे, अनु पब्लिक स्कूल के बच्चों ने इस रम्मई वातावरण में थांदला नगर में विशाल राम यात्रा निकाली। स्कूल का स्काउट बैंड, सर पर केसरिया पगड़ी , ओर हाथो में 100 फीट से अधिक लंबे ध्वज एवम चुनरी,  श्री राम ध्वज , राम के जयकारे लगाते स्कूली बच्चे। ओर स्केटिंग पर श्री राम के नारे लगाकर करतब दिखाती बालिकाओं ने हर राम भक्त का मन मोह लिया ।

पूरा नगर राम नाम से सरोबार हो रहा था।  नगर वासियों ने भी बच्चो के इस उत्साह का जमकर स्वागत किया।रैली के प्रारंभ में ही नगर परिषद पर श्रीमती लक्ष्मी सुनील पणदा , एवम अनुविभागीय अधिकारी तरुण जैन द्वारा फूलों द्वारा बच्चो का स्वागत किया गया और इसके बाद अम्बे माता चौराहा पर नगर उपाध्यक्ष पंकज राठौड़ द्वारा फूलों के वर्षा कर स्वागत किया गया । इसके अलावा नगर के अलग अलग चौराहों पर विभिन्न सामाजिक संस्थाओं द्वारा बच्चो पर फूलों की वर्षा हुई । संस्था के इस कार्य की पूरे नगर में चर्चा है । ज्ञात है की अणु पब्लिक स्कूल द्वारा हाल में ही वार्षिकोत्सव द्वारा वर्ष भर के विभिन्न त्योहारों एवम श्री राम महोत्सव की झलकिया दर्शाई गई थी । संस्था के डायरेक्टर प्रदीप गादिया , हर्ष गादिया और प्रिंसिपल प्रमोद नायर , संध्या नायर ने सभी बच्चो को इस आयोजन में भाग लेने के लिए धन्यवाद देते हुए आभार माना ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.