जिला स्तरीय खेली प्रतियोगिता में शामिल होने वाले खिलाड़ियों का सम्मान किया 

May

थांदला। खेल महोत्सव की जिलास्तरीय खेल प्रतियोगिता में अधिकृत 8 खेलों में से थांदला 7 खेल क्रमश: क्रिकेट, फुटबॉल, रस्साकशी, कबड्डी, व्हालीबॉल, बेडमिंटन तथा एथलेटिक्स में विजेता रहा, इसी क्रम में पुलिस थाना थांदला में खिलाड़ियों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया।

सर्वप्रथम खेल एवं युवा कल्याण विभाग के ब्लॉक कोर्डिनेटर नितिन डामर ने स्वागत भाषण देते हुए कहा की “ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविर” के सकारात्मक परिणाम जिलास्तरीय प्रतियोगिता में देखने को मिले, फुटबॉल खेल में थांदला ने पेटलावद को फाइनल में 5-0 से हराया व थांदला के खिलाड़ी शुभम मचार ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 3 गोल और अभिषेक पणदा ने 2 गोल मारे तथा बेडमिंटन खेल में हर्ष गादिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए प्रथम स्थान प्राप्त किया।

अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) रविंद्रसिंह राठी व थाना प्रभारी बृजेश कुमार मालवीय ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए नशामुक्ति, अपराध मुक्त समाज तथा मैदान से जुड़े रहने हेतु संदेश दिया व पुलिस रक्षा मित्र से संबंधित जानकारी से अवगत करवाया, नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि सुनील पणदा ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर पुलिस थाना द्वारा समस्त खिलाड़ियों और स्टाफ केलिए स्वल्पाहार की व्यवस्था की गई l