कन्टेंटमेंट एरिये में दिखी लापरवाही, परिजन निकले कन्टेंटमेंट से बाहर ,किया नेगेटिव होकर आए युवक का जमकर स्वागत

0

रितेश गुप्ता, थांदला

नगर के लिये बुधवार का दिन खुशखबरी लेकर आया नगर के प्रथम दो कोरोना पॉजेटी व नेगेटिव रिपोर्ट लेकर अपने अपने घर को पंहुचे व बीएमओ डॉ. कमले परस्ते ने बताया कि आज के दिन जितनी भी रिपोर्ट आई वो सभी भी नेगेटिव आई है ओर आज 3 नये सेम्पल लिये गये है जिन्हे रिपोर्ट हेतु भेजा जा चुका है।
कन्टेंटमेंट एरिये में लापरवाही
नगर के भगतसिंह मार्ग मे 18 वर्षीय बालक जो कि 12 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव आया था जिला अस्पताल से स्वथ्य होकर घर को लौटा। घर आने की खुशी मेंं परिवार के प्रमुख एवं जिम्मेदार लोग एवं मोहल्लेवासी इतने खु हो गये कि कन्टेंटमेंट के नियमों को ताक पर रख दिया। लोग कंटनेंमेंट से निकल कर बाहर भी आ गये ओर मोहल्लेवासियों ने पुष्प माला पहना कर ए अपनी खुी का इज़हार भी कर दिया। हालांकि कुछ मोहल्लेवासियों ने नियमों को ध्यान में रखकर दूर खड़े रहकर फुल भी बरसाये जबकि अधिकांश यह सब भूल कोराना नियमों का उल्लघंन कर बैठे ओर इस पूरे घटना क्रम का वीडियो पर भी वायरल हो गया परन्तु प्रशासन के जिम्मेदारों ने आकर उक्त लोगो को समझाइश देना भी जरुरी नही समझा, जबकि कन्टेनमेंट के नियम 21 दिनों तक लागू रहते है ओर ऐसे मौके पर प्रशासन की ओर से कोई भी जिम्मेदार मौके पर उपस्थित नही था जो ये सब रोक सके। परिजनों ने टीका लगाकर नगर के इस होनहार का स्वागत किया ।या ने बताया कि जिला अस्पताल में उन्हें बेहतर उपचार मिला जिसकी वजह से मात्र 10 दिनों में घर लौट आये है।
नगर के पार्वनाथ मार्ग की पॉजिटिव 60 वर्ष की महिला को इन सभी के बीच जिला अस्पताल से इन्दौर रेफर किया गया व एमजी रोड पर 19 जुलाई को पॉजिटिव आई महिला को आज जिला के आयसोलेशन वार्ड में भर्ती करवाया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.