तेरापंथ युवक परिषद के नवीन सत्र हेतु अध्यक्ष बने अभिषेक पटवा, पदाधिकारियों की हुई घोषणा

शान ठाकुर, पेटलावद 

तेरापंथ युवक परिषद की साधारण सभा की एक बेठक तेरापंथ भवन में आयोजित की गई। जिसमें तेरापंथ युवक परिषद पेटलावद के नवीन सत्र वर्ष 2024-25 के लिए अध्यक्ष पद पर सर्वसम्मति से अभिषेक पटवा मनोनीत हुए।

पटवा के मनोनयन पर श्री जैन श्वेताम्बर  तेरापंथी सभा, तेरापन्थ युवक परिषद, तेरापंथ महिला मंडल, तेरापंथ कन्या मंडल, किशोर मंडल तथा अणुव्रत समिति और तुलसी बाल विकास समिति के पदाधिकारियों ने तथा युवक परिषद के सदस्यों और समाजजनों ने बधाइयां प्रेषित करते हुए कार्यकाल की सफलता के लिए मंगल कामनाएँ व्यक्त की है।

तेरापंथ युवक परिषद के अध्यक्ष अभिषेक पटवा ने दिनांक 05.07.2024 को अपने अधीनस्थ पदाधिकारीयो के रूप में उपाध्यक्ष हेतु अनुराग भंडारी, खुश मांडोत, मंत्री शुभम निमजा, सहमंत्री सुजल पटवा, अभिषेक चोपड़ा, कोषाध्यक्ष वैभव मोनन्त, संगठन मंत्री आदित्य भंडारी व मीडिया प्रभारी हेतु रचित गादीया के नाम की घोषणा की है।

आचार्य श्री महाश्रमणजी विदुषी सुशिष्या साध्वी श्री उर्मिलाकुमारी जी ठाणा-4 सारंगी में विराजमान है। तेयुप के नवीन गठन के बाद सभी पदाधिकारियों ने ग्राम सारंगी में विराजित साध्वी श्री के दर्शन किये व मंगलपाठ का श्रवण किया।

नवगठित टीम को शुभकामना देते हुए साध्वी श्री ने अपने उद्बोधन में कहा कि – जहां संगठन होता है, वहां संविधान होता है। संविधान की प्रक्रिया में संगठन में नए-नए व्यक्ति आगे आते हैं व समाज में कार्य करते हैं। उन्होंने विकास के गुर देते हुए गुरु दृष्टि की आराधना करने के लिए प्रेरित किया।

Comments are closed.