अपराधों पर नियंत्रण और क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखना पहली प्राथमिकता: नवागत टीआई सुरेंद्र गाडरिया 

0

सलमान शैख@ झाबुआ Live
एसपी आशुतोष गुप्ता द्वारा थाना प्रभारियों के स्थानांतरण के बाद सुरेंद्र गाडरिया को पेटलावद थाना प्रभारी बनाया गया है। जिन्होंने आज गुरुवार को पेटलावद थाने का पद्भार ग्रहण किया। इससे पहले वे झाबुआ टीआई के रूप में कोतवाली थाने में पदस्थ थे। चार्ज लेने के बाद उन्होंने नगर सहित आसपास के थाना क्षेत्र के लोगो को पुलिस से हर संभव मदद मिलने एवं क्षेत्र में आपराधिक गतिविधियों पर रोक लगाने रात्रि गश्त बढ़ाने की बात कही। उन्होंने अपराध पर अंकुश लगाने को अपनी प्राथमिक श्रेणी में रखा है। इसके लिए उन्होंने आम जनता से सहयोग करने को कहा है, क्योंकि जनता ही पुलिस तंत्र के लिए आंख, नाक व कान के रूप में कार्य करती है।


टीआई श्री गाडरिया ने बताया कि नगर में यातायात व्यवस्था सुदृढ़ करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। वहीं कम उम्र के बच्चों द्वारा बाइक चलाए जाने की पड़ताल कर उनके अभिभावकों से संपर्क कर इस प्रकार की अनियमितताओं पर अंकुश लगाए जाने की पहल की बात उन्होंने कही। उन्होंने बताया कि होटलों, ढाबों व थाना क्षेत्र के अन्य स्थानों में अवैध शराब व अन्य संदिग्ध गतिविधियों की जानकारी एकत्रित की जा रही है। जिसमें कार्रवाई की जाएगी।
थाना प्रभारी बड़ी घटना पर मौके पर जाएंगे। रात में वे स्वयं गश्त की मानिटरिंग करेंगे। वे आम आदमी की तरह शहर में घूम कर देखेंगे कि कानून व्यवस्था का क्या रूप है। क्षेत्र में अमन चैन शांति कायम रहे इसके लिए पुलिस के साथ-साथ आम नागरिकों से भी सहयोग करने की अपील नवागत थाना प्रभारी द्वारा की गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.