श्याम चौधरी मर्डर DAY-4: क्या सुलझ पाएगी मर्डर की गुत्थी; यहां जानिए मर्डर से जुड़ी हर अपडेट….

0
2531

सलमान शैख़@ झाबुआ Live..
पेटलावद। चार दिन पहले हुए नगर के श्याम चौधरी मर्डर को अंजाम देने वाले फरार अपराधियो की तलाश सरगर्मी से चल रही है, लेकिन अभी तक यह मामला सुलझने का नाम नही ले रहा है। पुलिस से पूछो तो बगले झांकी नजर आ रही है। पुलिस आज तक भी हत्या के पीछे का कारण क्या था और किसने की, इसकी तह तक तो जाना दूर इसका पता भी नही लगा पाई है और न ही अभी तक पुलिस को कोई अहम सुराग हाथ लगे है। गुरूवार रात साढे 11 बजे तक जिला पुलिस अधिक्षक विनित जैन ने पेटलावद पुलिस से पूरे दिन से जारी खोजबीन की जानकारी ली ओर पूछताछ भी की। वहीं आज शुक्रवार को पुलिस श्याम के घर भी पहुंची और पत्नि सहित परिजनो के बयान लिए। हालांकि पुलिस मामले से जुड़े हर पहलू जांच किए जाने और सभी कडिय़ों को जोडऩे का दावा कर रही है। मगर फिलवक्त उसके हाथ खाली होने से लोगो में आक्रोश है। या फिर ये कहिए कि पुलिस जितना भी केस के नजदीक पहंचती जा रही है, उतना ही ज्यादा उलझती जा रही है।
*इन सवालो से पुलिस है हैरान:*
पुलिस घटना की जांच जरूर कर रही है, लेकिन पुलिस के सामने एक बड़ा सवाल ये बना हुआ है कि घटना किस जगह और इसकी वजह क्या रही होगी। मामले में गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस को परिवार से कोई ऐसा सुराग नहीं मिल पाया है, जिससे इस वारदात की तह तक पहुंचना मुमकिन हो। पुलिस की तलाश अब श्याम के साथ कोई पूर्व में हुए किसी ऐसे विवाद को निकालना मेंं है, जो विवाद उस समय तो शांत हो गया हो और पूरी प्लानिंग के तहत बाद में श्याम से बदला लिया गया हो। पुलिस ने मुखबिरो को भी अलर्ट कर दिया है। ताकि पेटलावद की इस सनसनीखेज घटना का खुलासा हो सके।
*पुलिस को उम्मीद-24 से 48 घण्टे में उठेगा पर्दा:*
पुलिस को उम्मीद है कि अगले 24 से 48 घण्टो में ही इस मर्डर के खुलासे में पुलिस हत्यारो तक पहुंच जाएगी।आज शुक्रवार को थाने में बंद कमरे में पुलिस की गोपनीय बैठक चलती रही।
*हर तंत्र का इस्तेमाल कर रही है पुलिस:*
बहरहाल इस घटना को सुलझाना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती से कम नही है। श्याम चौधरी मर्डर में पुलिस सभी एंगल से छानबीन कर रही है। चौथे दिन भी श्याम के रिश्तेदारो और अन्य लोगो से पूछताछ चलती रही। मोबाइल फोन सर्विलांस और मुखबिरों की मदद ऐसा कोई तंत्र नही है, जिसका इस्तेमाल इस सनसनीखेज मर्डर की गुत्थी को सुलझाने में पुलिस न कर रही हो। हालांकि पूरे प्रदेश में शांति के टापू के रूप में पहचाने जाने वाले पेटलावद शहर की इस हाई प्रोफाइल मर्डर की गुत्थी कब सुलझती है, इसका इंतजार सबको है।
*बैंक खाते खंगालने में जुटी पुलिस:*
सूत्रो से पता चला है कि श्याम चौधरी के जितने भी बैंक अकाउंट है, उनकी भी जांच की जा रही है। इसके अलावा उनके जितने भी करीबी है, उनके बैंक खातो पर भी पुलिस की नजर है। श्याम के जितने भी बैंक अकाऊंट है, उनमें से किस-किस को पैसो की ट्रांजेक्शन हुई है और कितनी-कितनी रकम की। जैसे ही पुलिस के हाथन उन सभी लोगो की लिस्ट लग जाएगी जिन्हे श्याम के अकाऊंट से पैसे गए है, उन सभी से भी पुलिस पूछताछ करेगी कि उन्हें यह रकम क्यों भेजी गई है।
*हर पहलू में मद्देनजर जांच कर रहे है:*
एसडीओपी बबिता बामनिया व टीआई नरेंद्र वाजपेयी का कहना है कि इस मामले को लेकर पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखते हुए जांच पड़ताल में जुटी है। पुलिस टीमें भी गठित की गई है। जल्द ही अपराधियों को धरदबोचा जाएगा।