3 करोड़ के निर्माण कार्यों का भूमिपूजन करते हुए विधायक व अन्य अतिथिगण.
पूर्व नप अध्यक्ष के परिजनों का सम्मान करते हुए विधायक.

झाबुआ लाइव के लिए पेटलावद से हरीश राठौड़ की रिपोर्ट-
परिषद के अध्यक्ष को आपने भारी बहुमत से जीत दिलाई है पर अब आपको परिषद के हर कार्य में भागीदार बनना है। क्योंकि विकास के लिए पैसों की मंजूरी तो हम दिला देंगे पर विकास में जब तक जनता का जुड़ाव नहीं होगा। तब तक विकास सार्थक नहीं होगा। मुख्यमंत्री हमारे उदार मन से विकास के लिए राशि दे रहे है। हम क्षेत्र में करोड़ों के विकास कार्य करेंगे। नगर में अब बस स्टैंड और इंडोर स्टेडियम की मंजूरी मेरे प्रथम लक्ष्य है। उक्त बात क्षेत्रीय विधायक निर्मला भूरिया ने मुख्यंमत्री अधोसंरचना के द्वितीय चरण और मुख्यमंत्री विशेष निधि के तीन करोड़ के निर्माण कार्यों का भूमिपूजन करते हुए कही। विधायक भूरिया ने आगे कहा कि पेटलावद क्षेत्र सामाजिक राजनीतिक, सांस्कृतिक गतिविधियों का केंद्र है यहां के कार्य से संपूर्ण जिला प्रेरणा लेता है.पूर्व सांसद स्व. दिलीपसिंह भूरिया के आशीर्वाद से मैं आगे बढ़ पा रही हूं। उनके नक्शे कदम पर चलकर आप लोगों की सेवा हमेशा करती रहूंगी।
मोन रख श्रद्धांजलि दी.
कार्यक्रम के प्रारंभ में पूर्व विधायक केसरबाई डामर को दो मिनट का मौन रख कर श्रद्धांजलि दी गई और इस मौके पर विधायक सहित सभी अतिथियों ने स्वागत नहीं करवाया और पुष्पमाला नहीं पहनी। इसके साथ ही तीन करोड़ के कार्यों का भूमिपूजन भी संपन्न किया गया। इस मौके पर विधायक ने कहा कि यह कार्यक्रम पूर्व से तय हो चुका था और सभी तैयारियां हो चुकी थी किंतु इन वक्त पर हमारे क्षेत्र की पूर्व विधायक का निधन होने से इस आयोजन को हम सादगी पूर्ण तरीके से संपन्न कर रहे है।
भाजपा जिलाध्यक्ष दौलत भावसार ने विशेष अतिथि के रूप में कहा कि कांग्रेस सरकार के कच्चे रोड बनते थे वह बरसात आने के बाद पगडंडी में बदल जाते थे। भाजपा की सरकार राष्ट्रवादी सरकार है। भाजपा ने देश हित में कार्य किए है सभी राष्ट्रविरोधी ताकते भाजपा को रोकना चाहती है किंतु जनता का समर्थन प्राप्त है। अध्यक्षीय भाषण देते हुए परिषद के अध्यक्ष मनोहर भटेवरा ने कहा नगर परिषद के स्थापना का वर्ष चल रहा है। मैं और मेरी परिषद इस ऐतिहासिक अवसर पर विकास के नए कीर्तिमान बनाएगी। बस स्टैंड हो या निर्माण हो अन्य निर्माण हो सभी हम विधायक निर्मला बहन के नेतृत्व में पूर्ण करेंगे। पेटलावद निश्चित रूप से राष्ट्रीय स्तर पर स्वच्छता अभियान पुरस्कार जीतेगा। हम नगर कङ्क्ष आधुनिक पेटलावद बनाएंगे। सीएमओ प्रियंक पंड्या ने स्वागत भाषण दिया और नगर विकास की अन्य योजनाओं के बारे में अवगत कराया।
पूर्व अध्यक्षों का सम्मान.
नगर परिषद ने नई परपंरा का शुभारंभ करते हुए पूर्व अध्यक्षों का सम्मान किया जिसमें पूर्व अध्यक्ष स्व. गङ्क्षरिशंकर व्यास के पुत्र सुभाष व्यास, स्व. दुर्लभराम भट्ट के पुत्र ओमप्रकाश भट्ट,पं. हरिविठ्ल दवे के पुत्र पं. नरेंद्र नंदन दवे. वहीं राजेंद्र व्यास, वर्धमान निमजा, राधादेवी भटेवरा, भेरूलाल जाजपर, विनोद भंडारी, संगीता भंडारी जो पूर्व में परिषद के अध्यक्ष रहे उनका सम्मान किया गया। वहीं मीसाबंदी ओच्छबलाल टेलर, मांगीलाल पुरोहित, हुक्मीचंद्र कटकानी को प्रतीक चिन्ह व शाल श्रीफल भेंट कर सम्मान किया। इस अवसर पर पार्षद ममता पंवार, प्रकाश मुलेवा, शांता मेड़ा, मंजु मुलेवा, कमलेश चौधरी, मंगला राठौड़, मोहन मेड़ा,जगदीश जाटव, किरण कहार, अशोक शर्मा, कीर्तिश चाणोदिया, राजुडी बाई कटारा आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन हेमंत भट्ट ने किया और आभार प्रदर्शन नप उपाध्यक्ष माया राजू सतोगिया ने माना।