बस स्टैंड से युवक का मोबाइल उठाकर ले भागे बदमाश 

जितेन्द्र वर्मा, जोबट

जोबट थाना क्षेत्र के अंतर्गत टीचर कॉलोनी निवासी शिद्दराज पिता भरत सिंह गोयल अपने दो दोस्तों के साथ रविवार को रात की करीबन 8 और 9 के बीच में न्यू बस स्टेशन अटल बिहारी वाजपेई टर्मिनल पर बैठकर बातें कर रहे थे तभी एक साथिर बदमाश वहां आया और मोबाइल उठाकर ले भागा।

बताया जाता है कि मोबाइल IPHONE 12 (128 GB) जिसकी कीमत लगभग ₹50 हजार रुपए बता जा रही है घटना के बाद पीड़ित ने जोबट थाने पर पहुंचकर घटना की जानकारी दी वह पुलिस ने पीड़ित के बयान के आधार पर शिकायत दर्ज की अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता बी,एन,एस, 2023,धारा 303(2) दर्ज की।

घटना दिनांक 21 जुलाई रविवार रात करीबन 8:12 से 9:00 के बीच की है। गोयल ने बताया मैं और मेरे साथी जगदीश बर्जीमन एवं निलेश बामनिया जोबट में बने अटल बिहारी वाजपेई बस टर्मिनल पर बैठे हुए थे। उस दौरान दो बाइक लेकर 6 अज्ञात लड़कों का आना हुआ, उसमें से दो लड़के हमारे पास से होकर गुजरे तब हमने उसे पर कोई ध्यान नहीं दिया, उसके बाद कुछ समय के लिए लाइट का जाना हुआ जिसको ध्यान में रखते हुए मेने मेरे मोबाइल की टॉर्च चालू करके हमारे पास में रखा हुआ था जिसको उसे बदमाश लड़कों ने पहले से ही देख लिया था उस दौरान उसमें से एक लड़के ने मोबाइल पर हमारा ध्यान ना होते हुए देख मोबाइल उठाकर भागने लगा उसके बाद उसका साथी भी उसके पीछे भागने लगा उसे दौरान दूसरे लड़के को मेरे द्वारा पकड़ने की कोशिश की गई परंतु वह लड़का हाथ छुड़ाकर भागने में कामयाब रहा। उसके पश्चात मैंने उन बदमाश लड़कों का कुछ देरी तक भागकर पीछा किया परंतु वह तेज गति से बाइक चलाकर भागने में कामयाब रहे वह लड़के भागकर जोबट बायपास कीऔर भागकर गए थे उसके बाद में और मेरे साथी जगदीश बर्मन द्वारा उनको ढूंढने के लिए बाइक लेकर जोबट बायपास रोड पर बने लिकर शॉप के पास ढूंढने गए उस दौरान वहां खड़े कुछ लड़कों पर हमने शक किया उन लड़कों ने हमें देखते ही एक बाइक और एक स्कूटी द्वारा भागने की कोशिश की गई उसे दौरान हमने भी उनका कुछ देर तक पीछा किया परंतु बारिश के कारण हुए कीचड़ के वजह से हमारी बाइक का टायर फिसल गया किस वजह से मैं और मेरे साथी बाइक लेकर वहीं गिर गए इस वजह से वह बदमाश लड़के भागने में फिर कामयाब रहे। उसके पश्चात हमारे द्वारा जोबट पुलिस थाने में लिखित में हमारे साथ हुई घटना का आवेदन दिया गया। उस समय के मौजूद थाना प्रभारी ने तुरंत ही साइबर सेल में हमारे साथ हुई घटना की जानकारी दी परंतु उन बदमाशों द्वारा मेरा मोबाइल बंद कर दिया गया था।

Comments are closed.