प्रकृति और माँ का करें सम्मान, आओ लगायें एक पेड़ माँ के नाम, एकजुटता के साथ जोबट थाना परिसर में किया वृक्षारोपण

जितेंद्र वर्मा, जोबट

पूरे देश में चलाए जा रहे एक पेड मां के नाम अभियान के तहत आज थाना जोबट में एसडीओपी नीरज नामदेव एसडीएम वीरेंद्र सिंह थाना प्रभारी मोहन डावर व पुलिस के जवानों द्वारा थाना परिसर में छायादार व फल के पौधों का वृक्षारोपण किया गया। बारिश के दौरान बडे स्तर पर वृक्षारोपण की कार्ययोजना निर्धारित की गई जिले के सभी विभाग पौधारोपण अभियान के अंतर्गत लगातार पौधारोपण कर रहे हैं। इसी कड़ी में पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास द्वारा जिले के प्रत्येक थाना में पौधारोपण का कार्य निष्ठा के साथ करवाया जा रहा है। जोबट

एसडीओपी नीरज नामदेव ने जोबट थाने में पौधे लगाकर जानकारी देते हुए बताया कि अभी पुलिस विभाग द्वारा 120 से अधिक पौधा लगवाये गये है और 11 जुलाई तक और पौधे एक पेड़ मां के नाम के संकल्प के साथ पौधे रोपित किए जाएंगे पौधारोपण कार्यक्रम के दौरान एसडीओपी नीरज नामदेव एसडीएम वीरेंद्र सिंह जोबट थाना प्रभारी मोहन सिंह डावर नगर परिषद सीएमओ संतोष राठौर दीपक भाटी सहित पुलिसकर्मी, जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

इस दौरान एसडीओपी नीरज नामदेव द्वारा आम जनमानस से इस अभियान के तहत हर व्यक्ति कम से कम एक पौधा अवश्य रोपित करने की अपील की है। किसान अपने खेतों की मेढ पर फलदार और छायादार वृक्ष लगाए विद्यार्थी अपने शिक्षण संस्थानों पर और अपने घरों के आसपास पौधे रोपित करें।

Comments are closed.