जोबट की घटना और जिले बढ़ते अपराधों को लेकर कांग्रेस में आक्रोश, एसडीओपी को एसपी के नाम ज्ञापन सौंपा

जितेंद्र वर्मा, जोबट

कल शुक्रवार को जोबट के सराफा बाजार में दिन दहाडे 7-8 बदमाशों ने लुट को अंजाम देते हुए व्यापारी महिला पर जानलेवा हमला किया था । जिसको लेकर पुरे नगर में आक्रोश व्याप्त है वही जोबट की इस घटना के साथ जिले भर में हो रही लगातार आपराधिक घटनाओं को लेकर कांग्रेस भी प्रशासन पर हमलावर है । 

आज कांग्रेस के पुर्व जिलाध्यक्ष महेश पटेल ने विधायक श्रीमती सेना पटेल, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं एवं आमजन के साथ कल सराफा बाजार में हुई घटना को लेकर पीडित परिवार के घर पहुचे तथा वहां एसडीओपी जोबट नीरज नामदेव को विरोध स्वरूप ज्ञापन सौंपा । आपको बता दे की कल की घटना के बाद कांग्रेस द्वारा जिला बंद का आव्हान करते हुए पुलिस प्रशासन को आपराधियों को पकडने के लिये दो दिन का समय दिया गया था साथ ही महेश पटेल ने कहा था की अगर पुलिस प्रशासन दो दिन में आपराधियों को नही पकडती है तो कांग्रेस उग्र आंदोलन करेगी । ज्ञापन में कहा गया है की जोबट सहित पुरा जिला अपराधों की राजधानी बनता जा रहा है जिसके चलते आमजन में भय देखा जा रहा है । क्षेत्र में लगातार बलत्कार, चेन-मोबाईल स्नेकिंग, घरो में चोरी तो बाइको की चोरी जैसी घटनाएं आये दिन हो रही है तो पुलिस विभाग इन घटनाओं में लगाम लगाने में पुरी तरह असफल नजर आ रहा है । दिन दहाडे बढ रही लुट, डकैती, चोरी, बलात्कारों को लेकर भी नाराजगी जताई गई है । वही कुछ दिन पुर्व एक नाबालिक बालिका के साथ हुए दुष्कर्म को लेकर भी नाराजगी जताते हुए पुलिस प्रशासन से मांग की गई है की वो निष्पक्ष कार्यवाही करते हुए आरोपीयों के मकानों पर बुल्डोजर चलाये । 

ज्ञापन सौपने के बाद महेश पटेल ने कहा की जोबट में लगातार अपराध बढते जा रहे है तो वही यह पुरे जिले में देखा जा रहा है । पुलिस अपराधों में लगाम लगाने के लिये पुरी तरह असफल नजर आ रही है जिले में कानुन व्यवस्था पुरी तरह धव्स्त हो चुकी है । हमारी मांग हे की जोबट की घटना में प्रशासन अपराधीयों को जल्द से जल्द गिरफतार करे व बढ रहे अपराधों पर लगाम लगाये अन्यधा कांग्रेस पुरे जिले में उग्र आंदोलन करेगी । विधायक सेना पटेल ने कहा की मेरी विधानसभा में लगातार अपराध बढते जा रहे है अपराधीयों में पुलिस का खोफ पुरी तरह खत्म हो चुका है इसके लिये सिर्फ ओर सिर्फ पुलिस प्रशासन जिम्मेदार है ।

Comments are closed.