बस का टायर बदलते वक्त तेज गति से आ रही कार ने ड्राइवर और पास में खड़े लोगों को टक्कर मारी, दो की मौत, चार घायल

0

भूपेंद्र नायक, पिटोल 

बस का टायर बदल रहे ड्राइवर और पास में खड़े लोगों को एक तेज रफ्तार करने टक्कर मार दी। हादसा पिटोल इंटीग्रेटेड चेक पोस्ट बार्डर के पास सोमवार रात्रि 10 बजे के दरमियान हुआ। दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई जबकि चार गंभीर रूप से घायल है।

मध्य प्रदेश से गुजरात जा रही गौरी पुत्र कंपनी की बस क्रमांक एमपी 45Z E 8030 का टायर पंचर हो गया था। इस कारण बस को बॉर्डर पर साइड में टायर की दुकान पर बस के ड्राइवर एवं कंडक्टर टायर बदला रहे थे। इस दौरान बस में सफर कर रही सवारी भी नीचे उतरी और इनमें से कुछ लोग टायर बदलने का कार्य देख रहे थे। उसी दरमियान एक तेज गति से आ रही कार ने टायर बदल रहे ड्राइवर और पास में खड़े लोगों को इतनी जोर से टक्कर मारी की मौके पर ड्राइवर मिथिलेश पिता गोबाजी परमार निवासी मठ मठ  और पास मे खडे आसाराम पिता लक्ष्मी राम मुणिया निवासी रतलाम की मौत हो गई। इसके साथ ही चार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें पुलिस को सूचना देकर मौके से जिला अस्पताल झाबुआ में तुरंत ले जाया गया। घायल रितेश पिता मनोहर राठौर निवासी पेटलावद नान सिंह पिता मंग लिया भुरिया निवासी टांडा तारखेड़ी जितेंद्र पिता शंकर खदेड़ा निवासी कल्मोड़ा बिलपांक राकेश पिता भेरु भाबर निवासी पिपलीपाड़ा झकनावादा गंभीर रूप से घायल हुए है। घायलों का इलाज अभी जिला अस्पताल झाबुआ में चल रहा है।

दोनो मृतक को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल झाबुआ में ले जाया गया। मौके पर पिटोल पुलिस चौकी के प्रभारी के साथ ए एस आई लाल सिंह चौधरी एवं प्रधान आरक्षक वीरेंद्र परमार द्वारा दुर्घटना के बाद घायलों को झाबुआ पहुंचाया और ट्रैफिक को सुचारू रूप से चालू करवाया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.