झाबुआ को आदर्श शहर बनाने का महा अभियान शुरू, लाखों रूपयों के विकास कार्यों का हुआ भूमिपूजन

0

झाबुआ। नगरपालिका परिषद ने सर्व जन हिताय सर्व जन सुखाय के लक्ष्य को सामने रख कर नगर के सभी 18 वार्डो में विकास कार्यो की श्रृंखला शुरू कर दी है। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की मंशा के अनुसार झाबुआ नगर को एक आयडियल नगर बनाने के लिये पूरी परिषद बिना किसी भेदभाव के हर वार्डो के विकास के लिये बनाई गई योजनाओं को अमली जामा पहिनाने के लिये पूरी तरह कृत संकल्पित है तथा आगामी दिनों में झाबुआ नगर  एक विकसित शहर के रूप में अपनी पहचान बनाने में सफल होगा।

उक्त उद्गार नगर के वार्ड क्रमांक 1 में राजवाडा से सर्किट हाउस तक सडक के डामरी कार्य का शुभारंभ करते हुए मुख्य अतिथि विधायक शांतिलाल बिलवाल ने कहीं। नगरपालिका द्वारा शुक्रवार को वार्ड क्रमांक 1, 8 एवं 5 एवं 6 में डामरीकरण कार्य का भूमिपूजन एवं शुभारंभ किया गया।

इस अवसर पर विशेष अतिथि जिला भाजपा अध्यक्ष शैलेष दुबे ने कहा कि नगर का सर्वांगिण विकास करना ही नगरपालिका का मुख्य उद्देष्य है । नगर के सभी वार्डो में जन आकांक्षाओं को देखते हुए त्वरित कार्य करने का नगरपालिका ने बीडा उठाया है और और अब सतत निर्माण एवं विकास कार्यो के कारण नगर की छबि में सकारात्मक बदलाव दिखाई देगा।

इस अवसर पर नगरपालिका अध्यक्ष धनसिंह बारिया ने भूमि पूजन संबंधित कार्यो की जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को वार्ड क्रमांक 1 में राजवाडा से सर्किट हाउस तक सडक डामरीकरण जिसकी लागत 22.24 लाख है, वार्ड क्रमांक 8 नेहरूमार्ग डीआरपी लाईन चौराहे से कालिका माता मंदिर तक 29.65 लाख की लागत के डामरीकरण का कार्य तथा वार्ड क्रमांक 5 एवं 6 सरदार भगतसिंह मार्ग में सुनील संघवी के घर से महक ब्यूटी पार्लर तक 11.86 लाख की लागत से सडक डामरी करण कार्य का शुभारंभ किया गया है इस प्रकार कुल 63.75 लाख की लागत के कार्यो का भूमिपूजन कर कार्य प्रारंभ किये गये है।

उन्होंने बताया कि अब नगर में बिना किसी रूकावट के सतत सभी 18 वार्डो में निर्माण एवं विकास कार्य जारी रहेगें तथा नगर की जनता की भावनानुसार नगरपालिका झाबुआ शहर आदर्ष नगर के साथ ही स्वच्छ एवं सुंदर झाबुआ बनाने के संकल्प को भी अमली जामा पहिनायेगी ।

वार्ड क्रमांक 1 में सडक डामरी करण के कार्य के भूमि पूजन के अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष शैलेश दुबे, विधायक शांतिलाल बिलवाल, नपा अध्यक्ष धनसिंह बारिया,भंडार अध्यक्ष विजय नायर, के अलावा नगरपालिका के पार्षद एवं गणमान्य जन श्रीमती संगीता पंवार, सुनील शर्मा, जाकीर हुसैन कुरैशी, धुमा डामोर, अविनाश डोडियार, लाखनसिंह सोलंकी, जमुना वाखला, सईदुल्लाखान, रशीद कुरैशी, हैदर शाह, लता डाबी, ठेकेदार मनोहर भंडारी, मीडिया प्रभारी राजेन्द्रकुमार सोनी, संजय शाह, प्रदीप भंडारी, शांतिलाल पालीवाल, संजय सोनी, दिनेश पालीवाल, सीएमओ एम आर निंगवाल, इंजीनियर निलेश पंचोली उपस्थित थे।

सडक निर्माण का कार्य ठेकेदार मनोहर भंडारी द्वारा किया जा रहा है तथा उन्होने बताया कि मानक स्तर के इस रोड डामरीकरण कार्य को समयसीमा में पूरा कर दिया जावेगा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.