जोबट कांड के बाद पुलिस सख्त, दिन में जिले भर में हुई चेकिंग तो मध्यरात्रि में गश्त व्यवस्था का जायजा लेने निकले पुलिस अधीक्षक..

नवनीत त्रिवेदी @झाबुआ Desk

परसों यानि गुरुवार को समीपस्थ जिले अलीराजपुर के जोबट में दिनदहाड़े हुई लूट के बाद कल से झाबुआ जिला पुलिस एक्शन मोड में है, पुलिस अधीक्षक पद्म विलोचन शुक्ल के निर्देशन में कल जिले के सभी थाना चौकी क्षेत्र में, मैन चौराहों पर एवं सर्राफा प्रतिष्ठानों के आस पास आकस्मिक चेकिंग प्वाइंट लगा कर बिना नंबर के वाहन, तेज गति से चलने वाले वाहनो के दस्तावेजों की जांच की गई थी।

इसी कड़ी में कल मध्यरात्रि में पुलिस अधीक्षक झाबुआ पद्म विलोचन शुक्ल ने जिलें के राणापुर थाना क्षेत्र एवं पारा चौकी क्षेत्र का आकस्मिक निरीक्षण एवं इन क्षेत्रों में हो रही गश्त का मुआयना किया, साथ ही इतनी रात मे 2 पहिया वाहनों से घूम रहे युवकों से पूछताछ भी की, अधिकतम द्वारा शादी में से आना बताया गया।

जिले की जनता के लिए ये आश्चर्यजनक होने के साथ ये सुखद भी है कि कई वर्षो जिला पुलिस कप्तान खुद अपनी व्यवस्था को चाक चौबंद करने मध्यरात्रि में निरीक्षक कर रहे है। उम्मीद है कि ऐसे आकस्मिक निरीक्षण से सुस्त पड़ी व्यवस्था में चमत्कारिक रूप से अप्रत्याशित सफलता प्राप्त होगी।

Comments are closed.