जिले की खस्ताहाल सड़को को लेकर कांग्रेस ने जताया विरोध

0

झाबुआ। जिलेभर में इन दिनों सड़कों की खस्ताहालत के चलते दुर्घटनाएं हो रहीं है एवं लोगों को अपनी जान गंवाना पड़ रही है। जिसका कांग्रेस ने तीव्र विरोध किया है। जिला पंचायत एवं जिला कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष कलावती भूरिया ने कहा कि यदि षासन एवं जिला प्रषासन ने सड़कों की दुर्दशा की ओर अतिशीघ्र ध्यान नहीं तो कांग्रेस उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होगी।भूरिया ने बताया कि जिलेभर में इन दिनों सड़कों की दयनीय स्थिति है। कहीं सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढ़े व्याप्त है तो कहीं सड़कों से डामर उखड़ रहा है। सड़कों के दोनो ओर लेवलिंग भी नहंी है। वाहनों की स्पीड को नियंत्रित करने के लिए स्पीड ब्रेकर भी नहंी लगे है। प्रशासन द्वारा ठेकेदारों के माध्यम से पेचवर्क का कार्य भी घटिया एवं गुणवत्ताविहीन करवाया जा रहा है।
गवाना पड़ रहीं जान
भूरिया ने आगे बताया कि इस स्थिति के चलते सड़कों पर सफर करने वाले यात्रियों को अपनी जान गवाना पड़ रहीं है। हाईवे मार्गों की खराब हालत के कारण आए दिन दुर्घटनाएं हो रहीं है। उन्होंने कहा कि पिछले एक माह में 7-8 बड़ी दुर्घटनाएं हो चुकी है एवं लोगों की जान जा चुकी है, लेकिन बावजूद इसके जिला प्रषासन एवं संबंधित विभाग मामले को गंभीरता से नहीं ले रहा है।
बर्दाश्त नहीं किया जाएगा
भूरिया ने जिला प्रशासन को सख्त चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि हाईवे मार्गों की यहीं स्थिति रहीं तो कांग्रेस इसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी। यदि समय रहते जिला प्रशासन द्वारा खराब सड़कों की स्थिति को ठीक नहीं किया गया तो कांग्रेस आमजन के साथ मिलकर उग्र आंदोलन करने के लिए भी बाध्य होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.