सोंडवा-उदयगढ़ थाना क्षेत्र में तीन जघन्य हत्याओं से फैली सनसनी

0

अलीराजपुर लाइव के लिए सोंडवा से योगेंद्र राठोड की रिपोर्ट
04 jhabua-2गुरूवार रात 9 से 12 बजे के बीच अलीराजपुर जिले में सोंडवा एवं उदयगढ़ थाना क्षेत्र में हत्या की तीन जघन्य वारदातें हुई है। पहली वारदात सोंडवा थाना क्षेत्र के सोंडवा मुख्यालय पर हुई जहां गुलवट गांव के सरपंच मानीया भाई की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी जब वह अपने आवास पर ही खाना खा रहे थे। गोली मारने के बाद हत्यारा भाग निकला तथा पुलिस की गिरफ्त में प्रयासों के बावजूद भी नहीं आया। घटना क सूचना मिलते ही अलीराजपुर एसपी कुमार सौरभ भी मौके पर पहुंचे ओर सर्चिंग शुरू करवाई। बताया गया है कि मानीया भाई गुलवट में बीजेपी कोटे से पहली बार सरपंच बने थे और रंजीश के चलते ही वे सोंडवा में परिवार के साथ निवास करते थे। सोंडवा थाने पर धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है तथा आरोपी की तलाश जारी है।
खांभा गांव में भी हत्या
गुरूवार रात को ही 10 बजे के करीब गोपालसिंह नामक एक व्यक्ति की जमीन विवाद में गांव के ही रायमल नामक व्यक्ति ने पत्थर मारकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी रायमल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
भतीजे ने चाचा की हत्या की
उदयगढ़ थाना क्षेत्र के मांडवगढ़ गांव में बीती रात एक जमीन विवाद में भूरसिंह नामक एक युवक ने अपने 50 वर्षीय चाचा ईडा की धारदार हथियार से हत्या कर दी और फरार हो गया। आज सुबह पुलिस को घटना की जानकारी मिली तब उदयगढ़ थाना इंचार्ज एम टोपो मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेने के बाद आरोपी की तलाश में दबिश देना शुरू की। एसपी कुमार सौरभ ने बताया कि तीनों मामलों के आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.