डॉक्टर दुबे भी हुए कोराना पॉजिटिव

May

रितेश गुप्ता, थांदला

थांदला – एक और जहां जिले में कोरोना वैक्सीन के ड्राई टेस्ट शुरू किए जा चुके हैं तो वहीं दूसरी ओर कोरना मामले भी रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। थाना नगर में ही बीते 2 माह में 200 से अधिक मामले दर्ज किए जा चुके हैं। इसी बीच सिविल हॉस्पिटल थांदला में सेवा दे रहे हैं प्रसिद्ध डॉ मनीष दुबे भी कोरोना की चपेट में आ गए। थांदला नगर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या लगातार बढ़ती रही, मरीजों की बढ़ती संख्या ने सिविल हॉस्पिटल के डॉक्टरों को भी चपेट में लिया । इससे पहले भी यही कार्यरत डॉक्टर कटारा भी कोरोना की चपेट में आ गए थे। डॉ मनीष दुबे द्वारा इस कोरोना काल में थांदला नगर के मरीजों की सेवा की व आम जन को कोरना के प्रति जागरूक करने हेतु लोक डाउन से लेकर अब तक सराहनीय सेवा दी। इस सेवा काल में डॉक्टर दुबे का कोराना पॉजिटिव होना पूरे नगर एवं अंचल वासियों के लिए चिंता का विषय बन गया है।
बीएमओ डॉ अनिल कटारा ने बताया कि आज प्रातः करवाए गए टेस्ट मैं डॉक्टर मनीष दुबे कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। जिनका कोविड-19 उपचार शुरू किया जा चुका है।

अब तक 653 मामले

बीएमओ अनिल राठौड़ ने बताया कि कोविड-19 के इस दौर में थांदला नगर में अब तक कुल 652 कोरोना मामले आ चुके हैं। जबकि जनवरी माह में कुल 15 मामले अब तक आ चुके हैं। अभी कोविड सेंटर में कोई भी मरीज भर्ती नहीं है। जबकि बीते 24 घंटे में एक कोरोना का मामला आया है।