चूड़ी बनी पत्नी द्वारा अपने सुहाग को उजाडऩे का सबूत, पति की हत्या के बाद प्रेमी संग पति की लाश के समीप किया सैक्स

May
-लाल गोल घेरे में आरोपी रमिला बाई के एक हाथ में चूड़ी कम है और यही चूड़ी लाश के समीप टूटी हुई मिली थी और उसी टूटी चूड़ी ने खोला हत्या का राज।

झाबुआ लाइव के लिए विपुल पंचाल/रितेश गुप्ता की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट-
थादंला पुलिस ने विगत 8 फरवरी को तलावली रोड पर बरामद हुई इंदुसिंह की लाश के मामले मे जांच के बाद आज इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया है आज दोपहर झाबुआ कंट्रोल रुम में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसपी महेशचंद्र जैन ने इंदू हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि हत्या इंदू की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पुलिस ने पत्नी रमीलाबाई एंव उसके प्रेमी राजू पिता हुमजी को गिरफ्तार कर लिया है ।
इसलिए मार डाला पति को

इस तरह लाश के समीप घडिय़ाली आंसू बहा रही थी रमीलाबाई-

झाबुआ एसपी महेशचंद्र जैन ने इस पूरे घटनाक्रम का विवरण देते हुए बताया कि मृतक इंदूसिंह पिता मानसिंह डामोर निवासी ‘सजेली सुरजी मोगलीसात’ की पत्नी रमीलाबाई के गांव के ही राजू डामोर के साथ अवैध संबंध थे और इंदूसिंह को यह बात पता चल गई थी उसने अपनी पत्नी रमीलाबाई को दो टूक कह दिया था कि वह रमीलाबाई और उसके प्रेमी राजू डामोर को मार डालेगा। इस धमकी के बारे में रमीलाबाई ने अपने प्रेमी राजू डामोर को सूचना दे दी ओर फिर दोनों ने तय किया कि अब इंदूसिंह को ही रास्ते से हटा दिया जाए वरना न वह मिलने देगा या उनकी जान के लिए भी खतरा हो सकता है। पुलिस के अनुसार योजना बनाकर 7 फरवरी 2018 को राजू डामोर मोरवी (गुजरात) से ट्रेन से थादंला स्टेशनरोड के उतरा और इधर रमीलाबाई ने खुद का बीमार होने का बहाना बनाकर पति इंदूसिंह को थादंला अस्पताल चलने के लिए राजी कर लिया ओर थादंला इलाज के बाद रात 10 बजे थादंला से घर के लिए इंदूसिंह पत्नी रमीलाबाई को लेकर रवाना हुआ। तलावली चौराहे पर पहुंचते ही रमीलाबाई ने योजना के अनुसार पेशाब आने का बहाना कर बाइक रुकवा ली और तभी वहां पहले से छिपा बैठा प्रेमी राजू डामोर आ गया और इंदू पर हमला कर उसे नीचे गिरा लिया ओर रमीलाबाई ने पति के दोनों पैर कसकर पकड लिए, मृतक ने अपनी जान बचाने के लिए राजू को कंधे पर काटा और खरोंच भी लगाई। इधर रमीलाबाई ने पति के गुप्तांग पर हमला कर दिया और राजू ने इंदू का कसकर गला दबा दिया। एसपी महेशचंद जैन के अनुसार घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी राजू डामोर ने रमीलाबाई को वापस थांदला के अस्पताल में छोड़ा और बाइक बाइक वापस रोड पर इंदूसिंह की लाश के समीप रख दी ओर फिर से ट्रेन पकडक़र मोरवी चला गया।
ऐसे पकड़ में आए दोनों-
पुलिस के लिए शायद आरोपी को पकडऩा आसान नहीं होता लेकिन रमीलाबाई के सुहाग की प्रतीक चूड़ी ही रमीलाबाई द्वारा अपने सुहाग की हत्या की गवाह बनी। क्योकि हत्या को अंजाम देते समय रमीलाबाई की चूड़ी घटनास्थल पर टूट कर गिर गई थी और शेष चूड़ी उसी तरह की रमीलाबाई के हाथ में थी। बस यही से पुलिस को शक हुआ और जांच में फिर परत-दर-परत खुलासा होता गया। पुलिस ने राजू डामोर द्वारा रमीलाबाई को दिए गए मोबाइल और एक टूटी सिम को भी बरामद किया गया है।
बेशर्मी की पराकाष्ठा, पति की हत्या के बाद प्रेमी के साथ किया सेक्स
इस पूरे मामले मे रमीलाबाई और उसके पति ने मानवीयता और बेशर्मी की सारी हदे पार कर दी। थादंला टीआई शेरसिंह बघेल ने बताया कि पति इंदू की हत्या को अंजाम देने के बाद रमीलाबाई ने अपने प्रेमी राजू डामोर के साथ घटनास्थल पर ही अपने पति की लाश के समीप ही ‘सैक्स’ किया और उसके बाद उसका प्रेमी उसे थांदला अस्पताल छोडक़र गुजरात के लिए रवाना हुआ रवाना हुआ।