कुशलगढ़ में कोरोना का नहीं थम रहा कहर : जांच रिपोर्ट में 6 मरीज बढ़कर आंकड़ा पहुंचा 59, चिंता गहराई

May

 रितेश गुप्ता@थांदला 

सोमवार को दोपहर पश्चात उदयपुर से आई कोरोनाग्रस्त की रिपोर्ट में कुशलगढ़ के 6 ओर पॉजिटिव पाए गए है। यह रिपोर्ट सोमवार शाम को बांसवाड़ा पहुंची। कुशलगढ़ में अब कोरोनाग्रस्त पॉजिटिव मरीजों की संख्या 59 पर जा पहुंची है। यह फिर चिंता का विषय बन गया है। शनिवार को 109 नमूनों को जांच हेतु भेज गय्या था जिसमे दिन में आई 102 नेगेटिव रिपोर्ट से स्वास्थ्य अमले के साथ प्रशासन को भी उत्साह से भर दिया था, शेष 7 रिपोर्ट जो देर रात को आई उसमे एक पांच वर्षीय बालिका पॉजिटिव रही बाकी 6 नेगेटिव पाई गई । आरएनटी मेडिकल कालेज उदयपुर की टीम व चिकित्सा दल द्वारा रविवार को ओर भी संदिग्धों की जांच के नमूने लिए गए है और यह क्रम सोमवार को भी जारी रहा। सभी कोरोनाग्रस्त पॉजिटिव का उपचार उदयपुर में जारी है ।
आरएनटी मेडिकल कालेज के प्राचार्य डॉ लाखन पोसवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि अधीक्षक आरएल सुमन के निर्देशन में कोरोनो वार्ड प्रभारी डॉ बलदेव मीणा व डॉ दाघिच की टीम द्वारा उन दोनों पिता पुत्र का इलाज करते हुए दो बार की जांच में वे दोनों नेगेटिव पाए गए है और उनकी हालत में तेजी से सुधार हुआ है व उन्हें शीघ्र ही बाँसवाड़ा शिफ्ट किया जा सकेगा।

नागरिकों से किया आव्हान

आरएनटी मेडिकल कालेज के प्राचार्य डॉ लाखन पोसवाल ने कुशलगढ़ क्षेत्र के साथ ही उन सभी बाहरी लोगों से आव्हान किया है जो कुशलगढ़ में हुए आयोजनों में संक्रमितों के संपर्क में आए है वे स्वयं आगे आकर अपनी जांच व उपचार करवाने में चिकित्सा टीमो को सहयोग प्रदान करते हुए अपने व अपने परिवार के स्वास्थ्य की रक्षा करे । उन्होंने कहा कि कुशलगढ़ के सभी 59 पॉजिटिव संक्रमित का इलाज जारी होकर सभी की हालत सुधार पर है ।

)

 

नोट=हमारे यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए आप अपने Youtube अकाउंट पर जाकर C B LIVE लिखे ओर उसे SUBSCRIBE कर घंटी जरुर दबा दीजिए ताकी आपको तुरंत हमारे नोटिफिकेशन मिल सके