आदरणीय मोदी जी & सुरेश प्रभू जी ऐसी रेल हमे नही चाहिऐ प्लीज

0

झाबुआ Live के लिए ” अर्पित चोपड़ा” की EXCLUSIVE रिपोर्ट ।

VID-20160706-WA0133

देश के प्रधानमंत्री ” नरेंद्र मोदी & रेल मंत्री सुरेश प्रभू देश मे बुलेट ट्रेन के लिऐ रात दिन एक कर रहे है ओर कुछ नवाचार भी हो रहे है लेकिन रेल्वे पुलिस की मिलीभगत दोनो के अरमानो पर पानी फेर रही है आज एक यात्री ने ” झाबुआ Live ”  को यह वीडियो उपलब्ध करवाया है जिसमे आप देख सकते है कि एक्सप्रेस ट्रेनों मे हालात कितने बदतर है यह तस्वीर है आज सुबह फिरोजपुर – बा

रेल प्रशासन अपने यात्रियों की सुरक्षा को लेकर कितना सजग है इसकी बानगी फिरोजपुर मुम्बई जनता एक्सप्रेस 19024 में 6 जुलाई बुधवार को देखने को मिली । रेल प्रशासन और आरपीएफ की मौन स्वीकृति के चलते दिल्ली-मुम्बई ट्रेक की लगभग सभी छोटी बड़ी यात्री गाड़ियों में अभी तक तो केवल सब्जी के टोपले ही लोगों की परेशानी का कारण बनते थे किंतु रेल प्रशासन की लापरवाही के चलते अब ट्रेनों में मादक पदार्थ भी बेरोकटोक बिकते दिखाई देने लगे है । इस ट्रैक पर चलने वाली ट्रेनों में ताड़ी जैसे नशीले पदार्थ बेख़ौफ़ यात्रियों को पिलाए जा रहे है । दस से बीस रूपए प्रति लोटे की दर से यात्री गाड़ियों में यात्रियों को ताड़ी बेचीं जा रही है । फोटो और वीडियो में झोले में रखी एक केन से ताड़ी भरकर यात्री को देती स्पष्ट नजर आ रही है ।

जानलेवा भी हो सकती है ताड़ी
——————————————
यूँ तो ताज़ी ताड़ी पेड़ से उतार कर तत्काल पी जाती है किंतु पुरानी या काफी देर की हो चुकी ताड़ी जहरीली भी हो सकती है । ऐसे में रेल प्रशासन का लापरवाही पूर्ण रवैया किसी भी यात्री को भारी पड़ सकता है । क्योंकि कई अनजान यात्री इसे क्षेत्र का कोई विशेष व्यंजन मानकर ही गटक लेते है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.