नाचने के दौरान पुलिसकर्मी से चली गोली, खुद की पत्नी की मौत

0
10198

सरफराज खान@ उमरकोट
धार जिले के राजगढ़ पुलिस चौकी पर पदस्थ कॉन्स्टेबल अजय निनामा की लाइसेंसी 12बोर की बंदूक से खुद उनकी पत्नी रजनी की मौत हो गई है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक कॉस्टेबल अजय निनामा जो कि एक्स-आर्मी मैन है अपने साले की शादी में झाबुआ जिले के कालीदेवी थाना क्षेत्र के गोपालपुरा पालेडी आया हुआ था, यहां पर आज सुबह करीब 9.30 बजे नाचते वक्त कॉन्स्टेबल अजय निनामा ने पहले हर्ष फायर किया, उसके बाद जब वह दोबारा अपनी बंदूक को लोड कर रहा था उसी समय उसकी बंदूक से फिर से गोली चल गई, जो उसकी पत्नी रजनी को जा लगी। तत्काल रजनी को पहले धार जिले के राजगढ़ ले जाया गया और वहां से धार रेफर किया गया। लेकिन रास्ते में रजनी की मौत हो गई। इस समय रजनी के शव का पोस्टमार्टम धार जिला चिकित्सालय में चल रहा है। उमरकोट पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आपको बता दे कि आचार संहिता के दौरान सभी लाइसेंसी हथियार जमा हो चुके हैं, लेकिन कॉन्स्टेबल अजय निनामा की बंदूक क्यों जमा नहीं हुई? यह एक बड़ा सवाल है। आपको बता दे कि अजय निनामा अपनी पत्नी रजनी के साथ अपने साले शिवा की शादी में आया हुआ था।
)

 

नोट – अगर आप झाबुआ – अलीराजपुर जिले के मूल निवासी है ओर हमारी खबरें अपने वाट्सएप पर चाहते है तो आप हमारा मोबाइल नंबर 8718959999 को पहले अपने स्माट॔फोन मे सेव करे ओर फिर Live news लिखकर एक मेसेज भेज दे आपको हमारी न्यूज लिंक मिलने लगेगी

नोट : अगर पहले से हमारे मोबाइल नंबर 9425487490 से हमारी खबरें पा रहे हैं तो कृपया ऊपर वर्णित खबर पर न्यूज के लिए मैसेज न भेजे।