ढीले पड़े जेवियर मेड़ा के तेवर, लोकसभा चुनाव में कांग्रेस व कांतिलाल भूरिया को समर्थन का एलान

0
4674

दिनेश वर्मा, झाबुआ
विगत विधानसभा चुनाव 2018 में झाबुआ विधानसभा सीट पर कांग्रेस के लिए परेशानी एवं हार का सबब बने कांग्रेस के बागी एवं निर्दलीय प्रत्याशी रहे जेवियर मेड़ा के तेवर लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद अब नरम पड़ते दिखाई दे रहे हैं। आज झाबुआ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये अभी-अभी जेवियर मेड़ा ने एलान किया कि वे राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए कांग्रेस के साथ है, तथा अपने सभी समर्थकों एवं कांग्रेस के आला नेताओं से चर्चा के बाद वे यह घोषणा कर रहे हैं कि आगामी लोकसभा चुनाव में वे कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे और काम करेंगे। और यदि कांग्रेस आलाकमान मौजूदा सांसद कांतिलाल भूरिया को टिकट देता है तो भी वे कांतिलाल भूरिया एवं कांग्रेस के लिए काम करेंगे। गौरतलब है कि इसके पूर्व जेवियर मेड़ा रतलाम-झाबुआ एवं अलीराजपुर जिले में लगातार बैठकें कर यह वातावरण बनाने में जुटे थे कि विधानसभा चुनाव की तर्ज लोकसभा चुनाव भी वे निर्दलीय के रूप में लड़ेंगे। लेकिन आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद यह साफ हो गया है कि जेवियर मेड़ा अब बागी बनकर आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। इस संबंध में झाबुआ लाइव ने जब कांग्रेस के जिलाध्यक्ष निर्मल मेहता से उनकी प्रतिक्रिया चाही तो उन्होंने कहा कि उनके पास पार्टी आलाकमान से अभी तक कोई अधिकृत जानकारी नहीं है, इसलिए वे अपनी प्रतिक्रिया नहीं दे पाएंगे। गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से बगावत करने पर जेवियर मेड़ा को छह साल के लिए पार्टी से निकाल दिया गया था और खुद भाजपा को निर्दलीय जेवियर मेड़ा से आगामी लोकसभा चुनाव से बड़ी उम्मीदें थी, लेकिन जेवियर मेड़ा की आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद भाजपा को तगड़ा झटका लगता दिख रहा है।
)

नोट – अगर आप झाबुआ – अलीराजपुर जिले के मूल निवासी है ओर हमारी खबरें अपने वाट्सएप पर चाहते है तो आप हमारा मोबाइल नंबर 8718959999 को पहले अपने स्माट॔फोन मे सेव करे ओर फिर Live news लिखकर एक मेसेज भेज दे आपको हमारी न्यूज लिंक मिलने लगेगी

नोट : अगर पहले से हमारे मोबाइल नंबर 9425487490 से हमारी खबरें पा रहे हैं तो कृपया ऊपर वर्णित खबर पर न्यूज के लिए मैसेज न भेजे।