डम्पर-कार की भीषण भिड़ंत में एक की दर्दनाक मौत, छह घायल

0
5357

सुनील खेड़े, जोबट
आम्बुआ-जोबट मार्ग के बीच में अब से थोड़ी देर पहले एक डम्पर और कार की भीषण भिड़ंत हो गई जिसे कार सवार हर्षत जायसवाल निवासी बड़ौदा गुजरात की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार में सवार छह अन्य लोग घायल हो गए। घायलों में तीन गंभीर घायलों को अलीराजपुर जिला चिकित्सालय रेफर किया गया, जबकि तीन सामान्य घायलों को उपचार के लिए जोबट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है। बताया जा रहा है कि कार सवार एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आई-20 कार GJ 06 EQ 5012 से धार जिले के राजगढ़ की ओर जा रहे थे। जोबट थाना प्रभारी जनकसिंह रावत अपने दल बल के साथ दुर्घटनास्थल पर पहुंची और पंचनामा बनाया। पुलिस ने डम्पर चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में एफआईआर दर्ज की है।

)

नोट – अगर आप झाबुआ – अलीराजपुर जिले के मूल निवासी है ओर हमारी खबरें अपने वाट्सएप पर चाहते है तो आप हमारा मोबाइल नंबर 8718959999 को पहले अपने स्माट॔फोन मे सेव करे ओर फिर Live news लिखकर एक मेसेज भेज दे आपको हमारी न्यूज लिंक मिलने लगेगी

नोट : अगर पहले से हमारे मोबाइल नंबर 9425487490 से हमारी खबरें पा रहे हैं तो कृपया ऊपर वर्णित खबर पर न्यूज के लिए मैसेज न भेजे।

)