सुलोचना रावत ओर उनके पुत्र सहित एक दर्जन समर्थकों की कांग्रेस में वापसी के पत्र सौंपे गये

May
चंद्रभानसिंह भदौरिया@चीफ एडिटर
जोबट विधानसभा उपचुनाव की दहलीज पर खडी कांग्रेस मे आज अपनी वापसी का विधिवत पत्र पूर्व मंत्री ओर विधायक सुलोचना रावत की ओर से कांग्रेस जिलाध्यक्ष महेश पटेल को सौंपा गया… दो अलग अलग पत्रों में कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष ओर संगठन प्रभारी चंद्रप्रभाष शेखर के हस्ताक्षर है यह दोनो पत्र 2019 के लोकसभा चुनाव के पहले लिखे गये थे जिसमे सुलोचना रावत ओर उनके बेटे विशाल रावत सहित प्रतापसिंह डावर., सवैसिंह तोमर , भूपेंद्र चौहान , मनीष जोशी , रफीक शेख , ब्रजेश खंडेलवाल , फरीद शेख , सरदार अजनार , नरेन्द्र मंडलोई , तरूण जैन , वीरेंद्र जैन एंव फारूक खत्री शामिल है के निलंबन को रद्द कर कांग्रेस मे सक्रिय होने को कहा गया था ।
करीब दो साल बाद सौंपा लेटर
गौरतलब है कि विगत विधानसभा चुनाव 2018 मे विशाल रावत ने कांग्रेस से टिकट ना मिलने पर निर्दलीय की हैसियत से चुनाव लडा था ओर 35 हजार वोट हासिल कर चुनाव को त्रिकोणीय बना दिया था.. लेकिन कांग्रेस ने उसी दौरान सुलोचना रावत सहित एक दर्जन समर्थकों को कांग्रेस से निलंबित कर दिया था .. अब करीब 2 साल बाद अपनी कांग्रेस मे बहाली के लेटर को जिला कांग्रेस को सौंपने के सवाल पर सुलोचना रावत के बेटे विशाल रावत का कहना है कि हम लोगो ने लोकसभा चुनाव मे कांग्रेस के लिए काम किया था तभी जोबट विधानसभा से कांतिलाल भूरिया जी को एतिहासिक लीड मिली थी .. उसके बाद भी हम कांग्रेस की विचारधारा के अनुसार सामाजिक कार्य करते रहे है अब कुछ लोगो को संदेह हो रहा था कि हम कांग्रेस मे नही है इसलिए यह लेटर आज सौंप दिया है ।
यह बोले जिला कांग्रेस अध्यक्ष
आज सुलोचना रावत ओर उनके समर्थकों के निलंबन रद्द होने संबंधी लेटर मिलने पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष महेश पटेल ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुऐ बताया कि आज उन्हें लेटर सौंपे गये है .. कांग्रेस की प्रदेश इकाई से पुष्टि जल्दी ही कर ली जायेगी.. अगर फैसला प्रदेश इकाई का है तो हम सभी का स्वागत करेंगे ।