भाजपा का पलवाड क्षेत्र में हुआ विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन एवं दीपावली मिलन समारोह

0

थांदला। थांदला विधानसभा का प्रमुख पलवार क्षेत्र में भाजपा का विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन एवं दीपावली मिलन समारोह का आयोजन कोकिंदा पर्वत की चरण स्थली ग्राम मोरझरी में आयोजित किया गया । जिसमे बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्त्ता, पदाधिकारी, पंच सरपंच एवम दिलिप कटारा समर्थक उपास्थित हुए । 

साथ ही भाजपा के वरिष्ट नेता एवम पलवाड क्षेत्र के प्रमुख जन नेता दिलीप कटारा के जन्म दिवस पर आभार सभा का आयोजन भी किया गया । आयोजन में बड़ी संख्या में अंचल के भाजपा कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे जिन्हे सम्बोधित करते हुए भाजपा नेता दिलीप कटारा ने कहा की पलवाड़ क्षेत्र और अंचल हमेशा उनके साथ रहा है , भाजपा की शक्ति आप सभी जो यहा बड़ी संख्या में जुटे है के कारण ही है , आप कार्यकर्ताओ के सहयोग से ही अभी अभी हुए पंचायत चुनाव में बड़ी संख्या भाजपा के सरपंच जीत कर आए है । मैं आप सभी कार्यकर्ताओ को हृदय से आभारी हु की मेरे द्वारा आयोजित इस सभा में आप एक बुलावे पर मौजूद हुए । वही दूसरी ओर थांदला में भी एक दिवाली मिलन समारोह आयोजित किया है जिसमे संख्या बड़े प्रयासों के बाद भी नहीं जुट पाई है । 

ये  आप सभी का मेरे व भाजपा के प्रति प्रेम है जो हमारे छोटे से प्रयास से आप हमारे साथ खड़े है ,में पूरा प्रयास करूंगा की आप सभी के विश्वास पर खरा उतरू व आपकी सेवा कर इस ऋण को उतार पाऊं।  अवसर पर पूर्व नगर परिषद् अध्यक्ष बंटी डामोर द्वारा कार्यक्रम का संचालन किया गया।  सरपंच कैलाश सहलोत, मेघनगर सांसद प्रतिनिधि तानसिंह मेडा,रमसू पारगी, मोला पारगी, राजू डामोर , युवा भाजपा नेता राजेश वसूनिया ,दिलीप डामोर,भारत गहलोत, राजू अहीरवाल, मेहताब डामोर,मन्नू डामोर, मकन डामोर,कमलेश डामोर,रमसू गणावा, नाथू डामोर,बाबू निनामा,रतन भाई बामनिया, दिनेश डामोर,नरसिंह भाबोर, अमरसिंह डाबी, काला कटारा, मोहन गवली, दुला भूरिया, लखन भगोरा, सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता सम्म्मलित हुवे । भाजपा युवा नेता राजेश वसुनिया द्वारा कार्यक्रम में पधारे सरपंच, भाजपा के पदाधिकारियों का आभार माना।

Leave A Reply

Your email address will not be published.