नशे में धुत नर्स के पति ने कहां मचाया उत्पात

0

आरीफ हुसैन@चंद्रशेखर आजाद नगर

शुक्रवार की बीती रात्रि में नर्स के पति ने शराब पीकर मोहल्ले में गाली गलौज की। रहवासियों ने सीबीएमओ के नाम दिया आवेदन है। आवेदन में बताया कि शासकीय हॉस्पिटल आजाद नगर (भाबरा) में पदस्थ नर्स जिनका सरकारी आवास नगर के मुख्य रोड पर स्थित है। आजाद नगर नर्स के पति पंकज राव के द्वारा सार्वजनिक स्थान कालिका माता मंदिर के सामने व मेन बाजार रहवासी स्थान पर शराब पीकर गाली गलौज की गई है। उक्त पंकज राव को मेन रोड के रहवासियों द्वारा समझाया और कहा कि आप शराब पीकर गाली गलौज ना करें परंतु वह नहीं माना एवं माता बहनो व बच्चे के सामने भी गाली गलौज करने लगा और कहने लगा कि जो कर सकते हो कर लो। आवेदन में बताया रहवासियों द्वारा समझाने पर वह झगड़ा करने लगा। पंकज राव का कहना है कि उक्त स्थान मुझे व मेरी पत्नी को सरकार द्वारा प्रदान किया गया है। पंकज द्वारा कहा जा रहा है कि मैं यहां जो भी करूं यह मेरी मर्जी है। घटना से चिकित्सा विभाग की छवी भी खराब होती है। आवेदन में निवेदन किया कि आपके द्वारा प्रदाय किए गए सरकारी आवास पर निवासरत पंकज राव पर उचित कार्रवाई जाए, ताकि आगे ऐसा कोई कृत्य उक्त पंकज राव द्वारा न किया जा सके।

पूर्व में भी सीएम हेल्प लाइन 181 पर की थी शिकायत नही हुई कोई कार्रवाई

पहले भी ज्योति राव सिस्टर द्वारा हॉस्पिटल में बोतल लगवाने आए मरीजों को बाजार से हाथ मे पहनने के लिए दस्ताने मेडिकल स्टोर्स से बार-बार खरीद कर बुलवाने पर की थी सीएम हेल्प लाइन पर शिकायत। तब भी नर्स के पति पंकज राव ने मरीज को कहा था अगर होस्पिट में इलाज करवाना हो तो बाजार से दस्ताने लेकर आया करो शिकायत करने से कुछ नही होगा। तब भी शिकायत वापस लेने के लिए सीबीएमओ मंजुला चौहान ने मरीज से यह कह कर शिकायत वापस लेने को कहा गया था कि शिकायत करने से कुछ नही होगा आप लिखित में आवेदन दीजिए हम करवाई जरूर करेंगे। ओर आज नगरवासियो के द्वारा लिखित में आवेदन दिया गया है। अब देखना यह है कि सीबीएमओ मंजुला चौहान लिखित आवेदन देने पर कितना खरा उतरते है।

ये रहे मौजूद

अंतिम डावर, पार्षद राजेन्द्र जायसवाल, सुनील गुप्ता, संदीप जैन, चित्रांशु मोड़िया, वित्तु, गोविंदा माहेश्वरी, कीर्तिश सिंगनाथ मोजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.