शहर में 500 से अधिक लोगों को हर दिन भोजन करवा रहा बिंदास ग्रुप, विधायक मुकेश पटेल ने भोजन शाला का निरीक्षण कर सराहना की

0

फिरोज खान, अलीराजपुर

कोरोना कोविड 19 वायरस के लॉक डाउन माहौल से पूर्व कई लोग रोज कमाकर अपनी दिनचर्या चला रहे थे। कोरोनो महामारी को रोकने के लिए लागू लाक डाऊन के कारण ऐसे लोगों के लिए संकट खडा हो गया। ऐसे लोगों को ताजा और गरम भोजन की आवश्यकता हैं,जिन्हें उपलब्ध कराने में शहर के बिंदास ग्रुप की युवा टीम जी जान से जुटी हुई हैं। शुक्रवार को क्षैत्र के विधायक मुकेश पटेल ने बिंदास ग्रुप के तत्वावधान में चल रहे भोजन वितरण कार्यक्रम व भोजन निर्माण शाला का निरीक्षण किया।
इस अवसर पर मोंटू शाह, रितेश काबरा, गोपाल नवाल, आदित्य कोठारी, प्रबोध भाटी, प्रितेश चौधरी, नितेश जैन, गगन थेपड़िया, दीपांशु थेपड़िया, उत्तम कोठारी मौजूद थे।
विधायक पटेल ने भोजन निर्माण की उत्कृष्टता की सराहना की साथ ही उसके टेस्ट को उच्च स्तर का बताया। उल्लेखनीय हैं कि इस संयुक्त आयोजन में 500 से अधिक व्यक्तियों को हर रोज भोजन पैकेट उपलब्ध कराया जा रहा है।
विधायक पटेल ने ग्रुप का उत्साहवर्धन करते हुए कहा की इस समय आप लोगों के द्वारा जरूरतमंद जनता को ताजा और गरम भोजन दिया जा रहा है वो तारिफे काबिल है। साथ ही भोजन पेकिंग में जुटी महिलाओं को इस पुनीत कार्य मे सहयोग के लिए साधुवाद दिया। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.