विश्व आदिवासी दिवस को लेकर नानपुर में हुई बैठक, क्षेत्र से जिला स्तरीय कार्यक्रम में पहुचेंगे हजारों की संख्या में समाजजन

आलीराजपुर। विश्व आदिवासी दिवस इस वर्ष भी जिला मुख्यालय पर बड़े धूमधाम से मनाया जाना है,जिसको लेकर क्षेत्र वार बैठके चल रही हैं। इस परिपेक्ष्य में साई मंदिर में नानपुर क्षेत्र की बैठक आयोजित की गई। 9 अगस्त विश्व आदिवासी दिवस को लेकर क्षेत्र में उत्साह का माहौल बना हुआ है।

       सामाजिक कार्यकर्ताओं ने बैठक में सभी साथियों ने अपना अपना सुझाव रखा उसके बाद सर्व सहमति से निर्णय लिया गया है। 9 अगस्त को जोबट ब्लॉक की जमीन अधिग्रहण के मामले को लेकर नानपुर पुलिस थाना प्रभारी को महामहिम राष्ट्रपति के नाम से ज्ञापन देकर जिला स्तरीय मुख्य कार्यक्रम अलीराजपुर में सम्मिलित होंगे। बैठक में आयोजन कमेटी के जिला अध्यक्ष मालसिंह तोमर ने कहा कि इस वर्ष आदिवासी वेशभूषा,वाद्य यंत्रों के साथ ही परंपरा पहनावा के साथ ही नानपुर क्षेत्र के आसपास के गांव के सभी लोग 10:00 बजे स्थान पुलिस ग्राउंड में सभी एकत्रित होकर ज्ञापन देने के बाद मार्केट से होते हुए साँस्कृतिक रैली में मादल ढोलगिया,फेफरिया के साथ अलीराजपुर पहुचेंगे।इस अवसर पर भिलसिंह बघेल, सुनील सोलंकी, संजू कलेश,सावन चौहान, लाल सिंह चौहान, कमल बघेल, पृथ्वीराज मंडलोई,लालसिंह चौहान आदि उपस्थित थे।

Comments are closed.